Wednesday, August 4, 2021
Homeराजनीतिबीजेपी प्रत्याशी और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा की गाड़ी पर पत्थरबाजी, पीठ में लगी...

बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा की गाड़ी पर पत्थरबाजी, पीठ में लगी चोट, कहा- TMC के गुंडों ने किया हमला

पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी डिंडा ने हमले को लेकर ट्विटर पर वीडियो और फोटो भी शेयर किया है। मोयना से बीजेपी प्रत्याशी ने बताया कि TMC के गुंडों ने उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर उन्हें घायल कर दिया गया। हमलावरों की संख्या 50 के करीब थी।

बंगाल में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार आज खत्म हो गया है। इसी बीच बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा पर हमला होने की खबर सामने आई है। पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी डिंडा ने हमले को लेकर ट्विटर पर वीडियो और फोटो भी शेयर किया है। मोयना से बीजेपी प्रत्याशी ने बताया कि TMC के गुंडों ने उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर उन्हें घायल कर दिया गया। हमलावरों की संख्या 50 के करीब थी।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी हमले की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसमें बीजेपी प्रत्याशी की गाड़ी का शीशा टूटा हुआ नजर आ रहा है। वहीं एक अन्य तस्वीर में डिंडा एक बेंच पर बैठे अपनी गर्दन पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालाँकि, यह कोई पहला मामला नहीं है, जब टीएमसी के गुंडों ने भाजपा के लोगों पर हमला किया है। इससे पहले भी वह प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला कर चुके हैं। सोमवार को टीएमसी के गुंडों द्वारा की गई पिटाई से घायल बीजेपी कार्यकर्ता की बुजुर्ग माँ शोभा मजूमदार की एक महीने बाद मौत हो गई।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण में 30 विधानसभा सीटों पर गुरुवार को वोटिंग होने जा रही है। इसमें 171 प्रत्याशियों की किस्मत दाँव पर है, जिनमें 19 महिलाएँ भी शामिल हैं।

बता दें कि बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव होने हैं। भारतीय जनता पार्टी और राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कॉन्ग्रेस दूसरे चरण की सभी 30 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। जबकि जबकि, लेफ्ट और उनके घटक दल इंडियन सेक्युरल फ्रंड यहाँ पर संयुक्त मोर्चा के बैनर तले चुनाव लड़ रही हैं। सीपीएम ने 15 के 15 प्रत्यासी दूसरे चरण में सियासी मैदान में हैं तो वहीं कॉन्ग्रेस के-9, सीपीआई के 2 और एआईएफबी और आरएसपी के 1-1 उम्मीदवार हैं। जबकि 32 निर्दलियों के साथ अन्य 44 उम्मीदवार भी मैदान में हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,864FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe