Monday, April 22, 2024
Homeराजनीतिकोई भी पलायन नहीं कर रहा है, अब जब हम सत्ता में हैं, कौन...

कोई भी पलायन नहीं कर रहा है, अब जब हम सत्ता में हैं, कौन पलायन करेगा: योगी आदित्यनाथ

NaMo ऐप पर मिली शिक़ायत को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) द्वारा मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) को भेज दिया गया, जिसके बाद इस मामले पर रिपोर्ट माँगी गई। मेरठ के बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने स्थिति को गंभीर बताते हुए कहा कि वह सीएम से इस बारे में बात करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में हिन्दू परिवारों के पलायन की ख़बरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माइग्रेशन एंगल को ख़ारिज कर दिया और कहा कि व्यक्तिगत विवादों के कुछ मामले हो सकते हैं, लेकिन माइग्रेशन की ख़बर झूठी है।

आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, सीएम योगी ने कहा, “कोई भी पलायन नहीं कर रहा है, अब जब हम सत्ता में हैं, कौन पलायन करेगा?”

दरअसल, NaMo ऐप पर एक भाजपा नेता द्वारा हाल ही में दावा किया गया था कि मेरठ के प्रहलाद नगर से कम से कम 125 हिन्दू परिवारों ने इलाक़े में मुस्लिम महिलाओं द्वारा हिन्दू महिलाओं के उत्पीड़न के कारण पलायन किया है। इस क्षेत्र में मुस्लिम बहुसंख्यक हैं जबकि हिंदू परिवारों की संख्या 425 के आसपास है।

NaMo ऐप पर मिली शिक़ायत को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) द्वारा मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) को भेज दिया गया, जिसके बाद इस मामले पर रिपोर्ट माँगी गई। मेरठ के बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने स्थिति को गंभीर बताते हुए कहा कि वह सीएम से इस बारे में बात करेंगे। विश्व हिंदू महासभा द्वारा पत्र लिखकर मेरठ में हिन्दुओं के लिए सुरक्षा की माँग की गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe