Tuesday, May 17, 2022
Homeबड़ी ख़बर'10 मार्च के बाद सारी गर्मी शांत कर देंगे': बुलंदशहर में गरजे CM योगी...

’10 मार्च के बाद सारी गर्मी शांत कर देंगे’: बुलंदशहर में गरजे CM योगी – सत्ता में रहते दंगाइयों को सम्मान दे रहा था ‘लखनऊ वाला लड़का’

"जब 2013 में मुजफ्फरनगर में दंगे हुए थे, सचिन और गौरव नाम के दो युवकों की निर्मम हत्या हुई थी। लखनऊ वाला ये जो लड़का है न, तब ये सत्ता में था और हत्या करवा रहा था।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Eelection) के मद्देनजर सियासी सरगर्मियाँ काफी तेज हैं, हर पार्टी अपने-अपने तरीके से प्रचार कर रही है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aaditynath) ने बुधवार (2 फरवरी 2022) को बुलंदशहर में चुनावी जनसभा के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सपा-रालोद गठबंधन पर कहा कि कयामत के दिन तक सत्ता में आने का इनका सपना पूरा नहीं होने दूँगा। इसके साथ ही सीएम ने चेतावनी भी दी कि 10 मार्च के बाद इनकी सारी गर्मी को शांत कर देंगे।

करीब 18 मिनट के अपने भाषण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर के दंगे का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “जब 2013 में मुजफ्फरनगर में दंगे हुए थे, सचिन और गौरव नाम के दो युवकों की निर्मम हत्या हुई थी। लखनऊ वाला ये जो लड़का है न, तब ये सत्ता में था और हत्या करवा रहा था। हत्यारों को प्रश्रय दे रहा था। दंगाइयों को लखनऊ में बुलाकर उनका सम्मान कर रहा था। इन दंगाइयों के खिलाफ भाजपा का जो भी कार्यकर्ता आवाज उठा रहा था उनके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करके उन्हें जेल भेजा जा रहा था। दिल्ली वाला लड़का उस स्थिति में भी तमाशा बनाकर कहता था कि दंगाइयों के खिलाफ ज्यादा कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।”

विपक्ष को सड़ा गला बताते हुए सीएम योगी ने कहा कि एक बार फिर से ये लोग एक नए कवर के साथ सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा की माल तो वही सड़ा-गला है, लेकिन लिफाफा नया है, जिसने असुरक्षा, दंगा और माफिया दिए। साथ ही चेताते हुए कहा कि लेकिन इतना ध्यान रखो 10 मार्च के बाद पूरी गर्मी शांत करवा देंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा “हम एक तरफ विकास करेंगे। जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन रहा है, फिल्म सिटी भी बना रहे हैं। इसके अलावा हम डाटा सेंटर का भी निर्माण कर रहे हैं। पिछली सरकार तमंचे की फैक्ट्री चला रही थी, लेकिन यहीं पर हम डिफेंस कॉरिडोर दे रहे हैं। लेकिन बुलडोजर रुकेगा नहीं, माफिया के ऊपर बुलडोजर चलता रहेगा। चौराहे-चारे पर दंगाइयों की फोटो को फिर से लगाएँगे और नोटिस भेजेंगे कि बेटी तुमने ये किया था कभी और अब इसकी भरपाई भी कर लो। विकास के साथ-साथ माफिया के खिलाफ बुलडोजर भी है। ये वही चला सकता है जिसमें दम होगा।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,297FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe