Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाजरमजान बना पिंटू, एक बच्चे की माँ को प्रेम जाल में फँसाया: शारीरिक संबंध...

रमजान बना पिंटू, एक बच्चे की माँ को प्रेम जाल में फँसाया: शारीरिक संबंध बनाकर रिकॉर्ड किया अश्लील वीडियो

रेप के आरोप में 23 साल के रमजान घाँची को गिरफ्तार किया गया। रमजान ने पिंटू बनकर महिला से दोस्ती की, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और...

गुजरात के अहमदाबाद में 31 साल की महिला के रेप के इल्जाम में 23 साल के रमजान घाँची को गिरफ्तार किया गया। रमजान पर आरोप है कि उसने पिंटू बनकर महिला से दोस्ती की। बाद में जगह-जगह घुमा-फिरा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसकी अश्लील वीडियो बनाई। 

पीड़िता ने शिकायत करवाते हुए कहा कि आरोपित एक इलेक्ट्रिशियन है। कुछ समय पहले जब वह उसके घर काम करने आया, तभी दोनों के बीच दोस्ती हुई। बातचीत में उसने बताया कि उसका नाम पिंटू है। महिला को लगा कि वह उसी के धर्म का है। 

वह उससे बात करती रही। थोड़े दिन में दोस्ती प्रेम में बदली और दोनों घूमने के लिए  सांणद, चोटीला, जूनागढ़ जैसे अलग-अलग स्थानों पर जाने लगे। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए और रमजान ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई।

कुछ दिन बाद पीड़िता को कहीं से पता चला कि लड़का दूसरे धर्म का है और उसका नाम रमजान घाँची है। यह जानकर महिला परेशान हो गई और युवक के खिलाफ़ शिकायत करवाई। उसने बताया कि दोनों 14 महीनों से रिलेशन में थे। युवक ने उसे कई जगह घुमाया और मारपीट भी की।

युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को अहमदाबाद के जुहापुरा इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि दो माह पहले युवती ने आरोपित से शादी के लिए कहा था, लेकिन वह उससे शादी करने की बजाय धमकी देता रहा। जब बात ज्यादा बढ़ी तब महिला ने आपबीती अपने घर के सदस्यों को बताई।

आनंदनगर पुलिस अधिकारी का कहना है कि पीड़िता का 14 साल का बेटा है। वह 5 साल से अपने पति से अलग रहती है। दो साल पहले उसे इलेक्ट्रिशियन की जरूरत पड़ी, तब वह उसके संपर्क में आई। घर से जाते हुए रमजान महिला को अपना नंबर देकर गया, जिसके चलते दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,125FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe