Friday, March 1, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'शेर' एजाज खान आया जेल से लँगड़ाते हुए बाहर, लोगों ने पूछा- सब ठीक...

‘शेर’ एजाज खान आया जेल से लँगड़ाते हुए बाहर, लोगों ने पूछा- सब ठीक तो है?

एजाज खान के ट्वीट पर ट्विटर यूज़र्स ने जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लड़खड़ाते हुए चल रहे हैं। इस पर ट्विटर यूज़र्स उनसे अपने 'अंदाज' में सवाल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भड़काऊ और विवादस्पद सांप्रदायिक वीडियो बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गालीबाज अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया था। अभिनेता एजाज ख़ान ने टिक-टॉक ऐप पर भड़काऊ वीडियो बना कर पोस्ट किया था। लेकिन अब वो जेल से रिहा हो चुके हैं। इसकी जानकारी एजाज खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। साथ में अपनी एक दमदार तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है- “A lion doesn’t concern himself with the opinions of a sheep”

गालीबाज एजाज खान की दमदार वापसी

एजाज खान एक लाख रुपए की जमानत पर रिहा किए गए हैं। मुंबई पुलिस द्वारा उन पर IPC की धारा 153-A, धारा 34 और धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया था।

‘लँगड़ाकर क्यों चल रहे हो?

एजाज खान के ट्वीट पर ट्विटर यूज़र्स ने जवाब देते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लड़खड़ाते हुए चल रहे हैं। इस पर ट्विटर यूज़र्स उनसे अपने अंदाज में सवाल करते देखे जा रहे हैं।

>

कुछ दिन पहले ही एजाज ख़ान ने हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा की बात की थी और सोशल मीडिया पर वह भड़काऊ और विवादास्पत पोस्ट्स के लिए कुख्यात हैं। मुंबई पुलिस ने उनके ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज की थी। एजाज ख़ान ने उसी TikTok ‘सेलिब्रिटी’ के साथ यह विवादस्पद वीडियो बनाया था जिसके खिलाफ तबरेज़ अंसारी की मौत के बदले में हिंसा भड़काने के आह्वान को लेकर FIR दर्ज की गई थी।

एजाज़ खान की TikTok प्रोफाइल पर शेयर किए गए इस वीडियो में वह मुंबई पुलिस का मज़ाक उड़ाते नज़र आए थे। इसमें उनके साथ Team07 का एक सदस्य भी नज़र आया था। डायलॉग में जब पुलिस अफसर का किरदार कुछ अपराधियों को पुलिस की गाड़ी में बैठने को कहता है तो अपराधियों में से एक पुलिस वाले पर धौंस जमाता है। यह पहली बार नहीं है जब एजाज खान जेल गए हों, वो पहले भी कई बार ड्रग्स रखने और एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी के लिए जेल की हवा खा चुके हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2 से ज्यादा बच्चे होने पर नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी… SC ने माना नियम बिलकुल सही: खारिज की राजस्थान के पूर्व सैनिक की याचिका

किसी व्यक्ति को दो से ज्यादा बच्चे होने के कारण सरकारी नौकरी न देना कहीं से संविधान के खिलाफ नहीं है। ऐसा सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान के एक मामले की सुनवाई में कहा।

‘मैंने लोगों को बुलाकर ED अधिकारियों पर हमले का आदेश दिया’: शाहजहाँ शेख ने कबूला जुर्म, महिलाओं को धमकाने वाला उसका करीबी अमीर अली...

TMC से निलंबित शाहजहाँ शेख ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने भीड़ को ईडी अधिकारियों और सुरक्षबलों पर हमले के लिए भीड़ को उकसाया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe