#India_Strikes_Back पाकिस्तानियों ने अपनी आर्मी और सरकार को जमकर लताड़ा, ट्विटर पर गाली-गलौच भी

किसी ने 9 बजे सुबह इमरान खान पर तंज करते हुए ट्वीट किया कि उठ जाइए तो किसी ने गंदी-गंदी गालियाँ देकर भड़ास निकाली।

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को भारत ने चौतरफा घेरा। आर्थिक से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक और सामरिक से लेकर रसद सप्लाई तक। यह घेराव इतना ‘कष्टदायक’ था कि पाक पीएम इमरान को शांति के लिए याचना मोड में आना पड़ा। जो भी रही-सही कसर थी, उसे 26 फरवरी को पूरा कर दिया गया – पाक में घुस कर, भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों द्वारा लगभग 300 आतंकियों को मार कर।

इसकी प्रतिक्रिया हुई। पाकिस्तानी सरकार द्वारा और वहाँ की जनता से भी। जहाँ पाक सेना ने ‘कुछ भी नहीं हुआ, भारतीय वायु सेना के जहाज जल्दी भाग गए’ बोलकर अपनी इमेज बचाई, वहीं पाकिस्तानी नागरिकों ने अपनी सरकार और आर्मी की जमकर क्लास लगाई।

आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना ने क़रीब 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों का इस्तेमाल करते हुए PoK में मौजूद आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया। भारतीय वायुसेना ने 1000 किलोग्राम वजन वाले बम गिरा कर पाकिस्तानी ज़मीन पर स्थित कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया। भारत के विदेश सचिव विजय गोखले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि नियंत्रण रेखा के पार बालाकोट में स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर भारत ने हवाई हमला कर उसे पूरी तरह ध्वस्त कर दिया है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

"ज्ञानवापी मस्जिद पहले भगवान शिव का मंदिर था जिसे मुगल आक्रमणकारियों ने ध्वस्त कर मस्जिद बना दिया था, इसलिए हम हिंदुओं को उनके धार्मिक आस्था एवं राग भोग, पूजा-पाठ, दर्शन, परिक्रमा, इतिहास, अधिकारों को संरक्षित करने हेतु अनुमति दी जाए।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

154,743फैंसलाइक करें
42,954फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: