Thursday, July 25, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में दिल का...

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट जगत के लिए पिछले 24 घंटों में यह दूसरा बड़ा झटका है। ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर रॉड मार्श का शुक्रवार को निधन हो गया। मार्श को हाल ही में दिल का एक बड़ा दौरा पड़ा था।

दुनिया के महानतम स्पिनरों में शामिल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी शेन वॉर्न का शुक्रवार (4 मार्च) को निधन हो गया। 52 वर्षीय शेन वॉर्न के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। शेन वॉर्न के प्रबंधन ने इस बारे में जानकारी साझा की है।

वार्न के प्रबंधन ने अपने संक्षिप्त बयान कहा कि थाईलैंड के कोह समुई में एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। शेन वॉर्न अपने विला में अचेत पाए गए थे। स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें होश में लाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए।

प्रबंधन ने अपने बयान में आगे कहा कि इस दुखद घड़ी में दिवंगत का परिवार लोगों से गोपनीयता की उम्मीद रखता है और समय आने पर इसके बारे में विस्तृत जानकारी साझा की जाएगी।

शेन वॉर्न का 15 वर्षों का शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर रहा है। उन्होंने टेस्ट में 708 टेस्ट विकेट लिए हैं। वॉर्न ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर में पहले और मुथैया मुरलीधरन के बाद दूसरा दूसरे स्थान पर थे।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट जगत के लिए पिछले 24 घंटों में यह दूसरा बड़ा झटका है। ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर रॉड मार्श का शुक्रवार को निधन हो गया। मार्श को हाल ही में दिल का एक बड़ा दौरा पड़ा था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -