Wednesday, April 24, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तान के सांसदों को संसद भवन में परोसा गया कॉकरोच वाला खाना: शिकायत के...

पाकिस्तान के सांसदों को संसद भवन में परोसा गया कॉकरोच वाला खाना: शिकायत के बाद 2 कैफेटेरिया बंद, अधिकारियों को रसोई में कीड़े-मकोड़े रेंगते मिले

पाकिस्तान के संसद भवन में कॉकरोच मिलना कोई अजूबा नहीं है। साल 2014 में संसद भवन के एक कैफेटेरिया में रखी केचप बॉटल से कॉकरोच निकला था। 2019 में भी कई सांसद, कैफेटेरिया में उन्हें परोसे जाने वाले खाने की गुणवत्ता के खिलाफ आवाज उठाते दिखे थे।

पाकिस्तान के संसद भवन में सांसदों को परोसे जाने वाले खाने से कॉकरोच मिलने की खबर है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट बताती हैं कि इस्लामाबाद जिला प्रशासन ने शिकायत मिलने के बाद संसद भवन की रसोई वाली बिल्डिंग में छापा मारा और रसोइयों की जर्जर हालात देखते हुए दो कैफेटेरिया को बंद कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गंदे खाने की शिकायत और खाने में कॉकरोच मिलने की बात खुद सांसदों ने कही थी। उन्होंने बताया था कि वह लोग कैफेटेरिया की गंदी हालात देखकर वहाँ से खाना मँगाना बंद कर चुके हैं। वहीं निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने भी ये देखा कि खाने-पीने की जगह कीड़े-मकौड़े रेंग रहे थे। कैफेटेरिया की घटिया हालत देख फौरन इन्हें सील किया गया।

पाकिस्तानी मीडिया अनुसार, कैफेटेरिया में भोजन करते वक्त कुछ सांसदों को अपने खाने में कॉकरोच दिखा था, जिसके बाद उन्होंने इस्लामाबाद जिला प्रशासन को इसकी शिकायत दी। प्रशासन ने कई शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए और रसोई की खामियों को देखने के लिए छापा मारा। यहाँ उन्हें पूरी रसोई की हालत गंदी मिली। साथ ही खाने वाली जगह पर कीड़े-मकौड़े रेंगते दिखे। प्रशासन ने यह देखने के बाद कैफेटेरिया पर ताला लगवाया और ये भी कहा कि ये ताला उनके अगले आदेश तक लगा रहेगा।

बता दें कि पाकिस्तान के संसद भवन में कॉकरोच मिलना कोई अजूबा नहीं है। साल 2014 में संसद भवन के एक कैफेटेरिया में रखी केचप बॉटल से कॉकरोच निकला था। 2019 में भी कई सांसद, कैफेटेरिया में उन्हें परोसे जाने वाले खाने की गुणवत्ता के खिलाफ आवाज उठाते दिखे थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नरेंद्र मोदी ने गुजरात CM रहते मुस्लिमों को OBC सूची में जोड़ा’: आधा-अधूरा वीडियो शेयर कर झूठ फैला रहे कॉन्ग्रेसी हैंडल्स, सच सहन नहीं...

कॉन्ग्रेस के शासनकाल में ही कलाल मुस्लिमों को OBC का दर्जा दे दिया गया था, लेकिन इसी जाति के हिन्दुओं को इस सूची में स्थान पाने के लिए नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री बनने तक का इंतज़ार करना पड़ा।

‘खुद को भगवान राम से भी बड़ा समझती है कॉन्ग्रेस, उसके राज में बढ़ी माओवादी हिंसा’: छत्तीसगढ़ के महासमुंद और जांजगीर-चांपा में बोले PM...

PM नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया कि कॉन्ग्रेस खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानती है। उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा सरकार है, तब तक आपके हक का पैसा सीधे आपके खाते में पहुँचता रहेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe