Wednesday, July 24, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयनशे में धुत शख्स ने उड़ती फ्लाइट में महिला के ऊपर कर दी पेशाब,...

नशे में धुत शख्स ने उड़ती फ्लाइट में महिला के ऊपर कर दी पेशाब, दिखाने लगा प्राइवेट पार्ट: न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी ‘Air India’ की फ्लाइट

महिला ने उस समय घटना की शिकायत विमान में मौजूद क्रू मेम्बर से की थी, लेकिन उन्होंने महज खानापूर्ति करके मामले को रफा-दफा कर दिया।

न्यूयॉर्क से दिल्ली आने वाली एयर इंडिया (Air India) की एक फ्लाइट में 26 नवंबर, 2022 को एक शर्मनाक घटना हुई थी। बिजनेस क्लास में यात्रा कर रहे एक शख्स ने शराब के नशे में धुत होकर करीब 70 वर्षीय एक महिला सहयात्री पर पेशाब कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपित यात्री ने कथित तौर पर महिला सहयात्री को अपने प्राइवेट पार्ट भी दिखाए।

महिला ने उस समय घटना की शिकायत विमान में मौजूद क्रू मेम्बर से की थी, लेकिन उन्होंने महज खानापूर्ति करके मामले को रफा-दफा कर दिया। इतना ही नहीं, शख्स दिल्ली एयरपोर्ट पर बेधड़क उतरा और चलता बना। अब महिला ने इस संबंध में एयर इंडिया के चेयरमैन एन चन्द्रशेखरन को पत्र लिखा, जिसका बाद इस घटना के बारे में पता चला। वहीं ‘न्यूज 18’ के अनुसार, ‘नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA)’ ने ‘एयर इंडिया’ से घटना के संबंध में रिपोर्ट माँगी है।

घटना अमेरिका के ‘जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट’ से दिल्ली आ रही उड़ान संख्या एआई-102 में 26 नवंबर, 2022 को घटी। इस घटना को लेकर ‘एयर इंडिया’ ने भी पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने बताया कि भोजन परोसे जाने के और फ्लाइट के अंदर की रोशनी कम किए जाने के बाद यह घटना हुई।

महिला ने बताया, “भोजन परोसने और रोशनी कम होने के तुरंत बाद, एक अन्य यात्री मेरी सीट पर आया, अपनी पैंट की जिप खोली और पेशाब करने लगा। वह लगातार अपने प्राइवेट पार्ट को मुझे दिखा रहा था। मैंने केबिन क्रू को इस बारे में बताया, लेकिन पुरुष यात्री दिल्ली पहुँचने के बाद के बाद बिना किसी डर के चलता बना।” महिला ने बताया कि उसके कपड़े, बैग और जूते पेशाब से भीग गए थे।

महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि क्रू मेंबर ने घटना के बाद उन्हें एक जोड़ी पजामा और चप्पल दी और फिर उसी सीट पर लौटने के लिए कहा। महिला का कहना है कि ऐसा तब किया गया जब बिजनेस क्लास में कई सीटें खाली थीं, लेकिन उन्हें उनकी सीट पर ही बैठने को कहा गया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -