Saturday, December 4, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयइस्लाम के विरोध में लिखने वाले गैर-मुस्लिम भारतीयों की लिस्ट बनाकर उसे मुस्लिम देशों...

इस्लाम के विरोध में लिखने वाले गैर-मुस्लिम भारतीयों की लिस्ट बनाकर उसे मुस्लिम देशों में आने पर जेल भेजो: जाकिर नाइक

"मैं ये सुझाव देता हूँ कि सिर्फ मुस्लिम देश ही क्यों, भारत में भी जो गैर-मुस्लिम इस्लाम पर उँगली उठाता है, तो उसका डेटाबेस तैयार किया जाना चाहिए। भारत में इस्लाम पर उँगली उठाने वाले मुख्य रूप से बीजेपी से जुड़े लोग हैं और उनमें से ज्यादातर लोग पैसे वाले हैं।"

भगौड़ा इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक इस्लामी देशों को राय देते हुए कह रहा है कि उन्हें लिस्ट बनाकर गैर-मुस्लिम भारतीयों को अपने देश में कार्रवाई करनी चाहिए।

जाकिर नाइक मनी लॉन्ड्रिंग और भड़काऊ भाषण देने का आरोपित है और वर्तमान में मलेशिया में रह रहा है। जाकिर नाइक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसने गैर-मुस्लिम भारतीयों को सूचीबद्ध करने की बात कही है।

‘खाड़ी देश आने वाले गैर-मुस्लिम भारतीयों को करो अरेस्ट’

इस वीडियो में विवादित इस्लामी उपदेशक ज़ाकिर नाइक को कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं ये सुझाव देता हूँ कि सिर्फ मुस्लिम देश ही क्यों, भारत में भी जो गैर-मुस्लिम इस्लाम पर उँगली उठाता है, तो उसका डेटाबेस तैयार किया जाना चाहिए। भारत में इस्लाम पर उँगली उठाने वाले मुख्य रूप से बीजेपी से जुड़े लोग हैं और उनमें से ज्यादातर लोग पैसे वाले हैं।”

इसके आगे जाकिर नाइक कहता है, “मैं बताता हूँ कि ज्यादातर भारतीय नेताओं का पैसा यूएई, खाड़ी देशों में होता है और उनमें से विदेश दौरे पर जाने वाले आधा से ज्यादा लोग मुस्लिम देशों या खाड़ी देशों का दौरा करते हैं।”

“मैं कुवैत के वकील को सलाह देता हूँ कि भारत में उन सभी गैर-मुस्लिमों का डेटाबेस तैयार करके कंप्यूटर में स्टोर कर लें। अगली बार जब भी वो किसी खाड़ी देश में आएँ, उन पर केस कीजिए और उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दीजिए।”

जाकिर नाइक का कहना है कि अगर 5 से 10 लोगों के साथ भी ऐसा किया जाए तो ज्यादातर लोग इस्लाम पर उँगली उठाना छोड़ देंगे। कम-से-कम 25% लोग तो डर ही जाएँगे और वो इस्लाम पर टिप्पणी नहीं करेंगे।

जाकिर नाइक के इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए @MJALSHRIKA ने लिखा है –

“आदरणीय डॉ. ज़ाकिर नाइक, हम आपके सुझावों का स्वागत करते हैं। कृपया जान लें कि हम अरब जगत में फासीवादी हिंदुत्व शासन द्वारा आपके साथ हुए अन्याय को नहीं भूले हैं। हम अपराधियों को न्याय दिलाने के लिए अपनी शक्ति के भीतर सब कुछ करेंगे।”

भगौड़ा इस्लामिक उपदेशक ज़ाकिर नाइक वर्ष 2016 से ही भारत छोड़कर भाग चुका है और जाँच एजेसियाँ उसके खिलाफ राजद्रोह और मनी लॉन्ड्रिंग जैसे गंभीर मामलों की जाँच कर रही हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘आतंक का कोई मजहब नहीं होता’ – एक आदमी जिंदा जला कर मार डाला गया और मीडिया खेलने लगी ‘खेल’

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैलाया जा रहा प्रोपगेंडा जिन स्थानीय खबरों पर चल रहा है उनमें बताया जा रहा है कि ये सब अराजक तत्वों ने किया था, इस्लामी भीड़ ने नहीं।

‘महिला-पुरुष की मालिश का मतलब यौन संबंध नहीं होता, इस पर कार्रवाई से परहेज करें’: HC ने दिल्ली सरकार को फटकारा

दिल्ली सरकार स्पा में क्रॉस-जेंडर मसाज पर रोक लगा चुकी है। इसके अलावा रिहायशी इलाकों में नए मसाज सेंटर खोलने पर भी रोक लगा दी गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,510FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe