Sunday, July 3, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयचचेरी बहन से निकाह करेंगे PAK कप्तान बाबर आजम: स्कूल फ्रेंड ने लगाया था...

चचेरी बहन से निकाह करेंगे PAK कप्तान बाबर आजम: स्कूल फ्रेंड ने लगाया था यौन शोषण और जबरन गर्भपात का आरोप

हमिजा मुख्तार ने पिछले साल बाबर आजम पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि निकाह का वादा कर 10 साल तक उनका यौन शोषण किया गया।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार मामला उनके निकाह से जुड़ा है। खबर है कि वह अपनी चचेरी बहन से निकाह करने वाले हैं। बाबर और उनकी चचेरी बहन के घरवालों ने इसके लिए रजामंदी दे दी है। बताया जा रहा है कि दोनों की सगाई हो चुकी है और निकाह अगले साल पढ़ा जाएगा।

इस खबर के सोशल मीडिया पर आते ही प्रतिक्रियाएँ आने लगी हैं। केके सागर ने कहा, “इनके लिए रिश्ते की कोई अहमियत नहीं। अपनी ही चचेरी बहन से शादी करने जा रहा है, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कप्तान बाबर आजम। पहले से यौन शोषण का आरोप है इस पर।”

एक अन्य यूजर का कहना है कि पाकिस्तान में एक निकाह ही है जहाँ अमीर और गरीब में बराबरी का सलूक होता है। कोई मतलब नहीं है कि आप कितने मशहूर हैं या अमीर। आपकी शादी रिश्ते की बहन से ही होनी है।

बता दें कि पाक कप्तान पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लग चुके हैं। हमिजा मुख्तार ने पिछले साल बाबर पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि बाबर ने शादी का झाँसा देकर शोषण किया। प्रेगनेंट होने पर मारपीट कर बात दबा दी।

पीड़िता ने बताया था कि वह और बाबर एक साथ स्कूल में थे। दोनों एक मोहल्ले में रहते थे। उसने कहा था, “एक दिन बाबर आजम ने मुझे प्रपोज किया। मैंने उसे कबूल कर लिया था। उस वक्त बाबर आजम ने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था।”

महिला के मुताबिक बाबर आजम ने निकाह का वादा कर 10 साल तक उनका यौन शोषण किया। जब उन्होंने प्रेगनेंट होने की बात बताई, तो बाबर ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उनका गर्भपात करवा दिया। आखिर में साल 2020 में निकाह करने से इनकार कर दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

8 लोग थे निशाने पर, एक डॉक्टर को वीडियो बना माँगनी पड़ी थी माफ़ी: उमेश कोल्हे के गले पर 5 इंच चौड़ा, 7 इंच...

उमेश कोल्हे के गले पर जख्म 5 इंच चौड़ा, 5 इंच लंबा और 5 इंच गहरा था। साँस वाली नली, भोजन निगलने वाली नली और आँखों की नसों पर भी वार किए गए थे।

सिर कलम करने में जिस डॉ युसूफ का हाथ, वो 16 साल से था दोस्त: अमरावती हत्याकांड में कश्मीर नरसंहार वाला पैटर्न, उदयपुर में...

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में उनका 16 साल पुराना वेटेनरी डॉक्टर दोस्त यूसुफ खान भी शामिल था। उसी ने कोल्हे की पोस्ट को वायरल किया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe