Saturday, June 15, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयबेटी की सहेली से निकाह करना चाहता था एक अब्बा, इनकार करने पर किया...

बेटी की सहेली से निकाह करना चाहता था एक अब्बा, इनकार करने पर किया रेपः बाल काटे-जूते चटवाए, Video वायरल

घटना की वीडियो मंगलवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में आरोपित लड़की को पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उसका सिर और भौहें मुंडवा दीं गई हैं और...

पाकिस्तान (Pakistan) औरतों के लिए नर्क बन चुका है। महिलाओं का वहाँ रहना किस कदर मुश्किल हो चुका है इसकी बानगी एक कॉलेज जानी वाली लड़की पर हुए अत्याचार से सामने आई है। पाकिस्तान के लाहौर से 150 किलोमीटर दूर फैसलाबाद में रहने वाली एक लड़की पर उससे दोगुनी उम्र के उसकी सहेली के अब्बू ने ही निकाह करने का दबाव बनाया। जब लड़की ने इनकार कर दिया तो उसको जूते चाटने पर मजबूर किया गया।

फैसलाबाद में डेंटिस्ट की पढ़ाई कर रही एक लड़की से उसकी सहेली के अब्बू ने निकाह करने की इच्छा जताई। लड़की ने निकाह से इनकार कर दिया तो उसका रेप किया गया। इसके साथ ही इस दरिंदगी का वीडियो बनाकर लड़की को ब्लैकमेल किया गया। लड़की से कहा गया कि अगर उसने 10 लाख रुपए नहीं दिए तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाएगा। पीड़ित लड़की अपनी माँ के साथ फैसलाबाद में रहती है। जबकि उसके दो भाई ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं।

घटना की वीडियो मंगलवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में आरोपित लड़की को पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उसका सिर और भौहें मुंडवा दीं गई हैं और उसे आरोपितों के जूते चाटने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने मुख्य संदिग्ध आरोपित शेख दानिश, उसकी बेटी और पाँच अन्य संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

‘लड़की की भौहें काट उसका सिर मुंडवाया’

एफआईआर में लड़की ने कहा है कि वो दानिश की बेटी एना की दोस्त थी। उसके साथ उसके पारिवारिक संबंध थे। एना के पिता शेख दानिश ने उसे निकाह का प्रस्तवा दिया था। लेकिन लड़की और उसके परिवार ने निकाह से इनकार कर दिया। दानिश लड़की के पिता की उम्र का था, जब ये बात उसने अपनी दोस्त एना से कही तो वो भड़क गई।

लड़की ने कहा है कि निकाह के लिए इनकार करने के बाद दानिश और उसके साथियों ने लड़की और उसके भाई को प्रताड़ित किया। उसे जबरन दानिश के घर ले गए और फिर से उनकी पिटाई की। उसका सिर और उसकी भौएँ मुंडवा दी और इस पूरी घटना का वीडियो बनाया। इसके बाद दानिश उसे दूसरे कमरे में ले गया और वहाँ उसके साथ रेप किया। इसका भी वीडियो बनाया। लड़की ने बताया कि आरोपित ने उसका मोबाइल छीन लिया। उससे 5 लाख रुपए वसूले 4 लाख 50 हजार के सोने के गहने भी उससे छीन लिए। इसके बाद वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर उससे 10 लाख रुपए की माँग भी की।

पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, “पुलिस ने दानिश और उसकी बेटी सहित सात संदिग्धों को गिरफ्तार किया है और शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -