Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजपाकिस्तान के न्यूज चैनल में काम करने वाले हिंदू को घर के बाहर से...

पाकिस्तान के न्यूज चैनल में काम करने वाले हिंदू को घर के बाहर से किया किडनैप, गार्ड और 2 नौकर को भी साथ ले गए: पीड़ित माँ ने पूछा- इस मुल्क में ऐसा क्यों होता है?

आकाश के अपहरण के बाद उनकी माँ का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार पूछ रही हैं- "इस मुल्क में ऐसा क्यों होता है? मेरे बेटे ने इस मुल्क (पाकिस्तान) के लिए क्या कुछ नहीं किया? उसने हमेशा गरीबों की मदद की। उसका कसूर क्या है?"

पाकिस्तान में ‘बोल न्यूज’ चैनल के लिए काम करने वाले हिंदू युवक आकाश राम को अगवा कर लिया गया है। आकाश बोल न्यूज में मार्केटिंग हेड के तौर पर काम करते हैं। आकाश की माँ ने वीडियो जारी कर पाकिस्तान के हुक्मरानों और किडनैपर्स से उनके बेटे को छोड़ने की अपील की है। आकाश का अपहरण मंगलवार (12 अप्रैल 2023) की सुबह किया गया।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक आकाश को कराची स्थित उनके घर के बाहर से ही अगवा कर लिया गया। बोल न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक मार्केटिंग हेड आकाश को उनके सुरक्षा गार्ड और दो अन्य नौकरों के साथ सुबह 6 बजे अगवा किया गया। दावा है कि उन्हें सिल्वर कलर की कार से अगवा किया गया। इस कार को पहले ‘बोल न्यूज’ के दफ्तर के चक्कर लगाते देखा गया था। दावा है कि इलाके के सीसीटीवी कैमरों को भी नष्ट कर दिया गया है।

आकाश के अपहरण के बाद से ही उनकी माँ का रो-रोकर बुरा हाल है। बोल न्यूज के पत्रकार गुलाम अब्बास शाह ने ट्विटर पर आकाश की माँ का वीडियो शेयर किया है। आकाश की माँ इस वीडियो में रोते हुए बेटे को वापस करने की माँग कर रही हैं। आकाश की माँ ने पूछा, “इस मुल्क में ऐसा क्यों होता है? मेरे बेटे ने इस मुल्क (पाकिस्तान) के लिए क्या कुछ नहीं किया? उसने हमेशा गरीबों की मदद की। उसका कसूर क्या है?”

आकाश की माँ ने बताया कि उनके छोटे बेटे ने आकाश के अपहरण की जानकारी दी। उसके बाद से वह कहाँ है इसकी कोई खबर नहीं है। उन्होंने कहा,”मुझे इसका अंदाजा नहीं है कि मेरे बेटे को क्यों अगवा किया गया है। मुझे बस मेरा बेटा चाहिए।”

बता दें कि पाकिस्तान में लगातार हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है। मार्च 2023 में ही तीन अल्पसंख्यकों की टारगेट किलिंग की गई थी। 31 मार्च को पेशावर में दयाल सिंह नाम के शख्स को तब गोली मारी गई जब वे अपनी दुकान में बैठे थे। 20 मार्च को कराची में एक हिंदू डॉक्टर बिरबल जेनानी को गोली मार दी गई थी। पाकिस्तान के हैदराबाद में 7 मार्च को एक अन्य डॉक्टर धरम देव राठी की उनके ही ड्राइवर ने हत्या कर दी थी। बताया गया कि डॉ. राठी के ड्राइवर ने धारदार हथियार से उनका गला काट दिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -