Friday, July 12, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयTikTok वीडियो में सुसाइड करने की एक्टिंग... हमीदुल्लाह ने मारी अपने ही सिर में...

TikTok वीडियो में सुसाइड करने की एक्टिंग… हमीदुल्लाह ने मारी अपने ही सिर में गोली, मौके पर मौत

"लड़का लोडेड पिस्तौल के साथ सुसाइड करने की एक्टिंग दिखा रहा था। उसने बंदूक अपने सिर पर लगाई और गलती से उसे चला दिया। बचने का कोई चांस नहीं था।"

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के स्वात जिले में बुधवार (मई 19, 2021) को एक टिकटॉक यूजर ने अपनी वीडियो बनाने के दौरान खुद ही को गोली मार ली। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, 19 साल का हमीदुल्लाह लोडेड पिस्तौल लेकर वीडियो बना रहा था। इसी दौरान उसने गलती से ट्रिगर दबा दी। गोली चलते ही लड़के की मौके पर मौत हो गई।

पूरी घटना कबाल इलाके की है। पुलिस का कहना है कि हमीदुल्लाह की वीडियो बनाने में उसकी सहायता करने वाले दोस्त, जल्दी से उसे अस्पताल भी लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

पुलिस ने हमीदुल्लाह का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले में तहकीकात शुरू कर दी है। एक्सप्रेस ट्रिब्यून से बातचीत में पुलिस अधिकारी ने बताया, “लड़का लोडेड पिस्तौल के साथ सुसाइड करने की एक्टिंग दिखा रहा था। उसने बंदूक अपने सिर पर लगाई और गलती से उसे चला दिया। दुर्भाग्य से लड़का वहीं मर गया क्योंकि गोली सीधे उसके सिर में लगी। बचने का कोई चांस नहीं था।”

पुलिस ने बताया कि उनके पास वह वीडियो है, जिसमें हमीदुल्लाह मजाक-मजाक में गन पहले लोड करता है और फिर बेखौफ उसे अपने सिर पर लगाता है। पुलिस का कहना है कि लड़का कॉलेज छात्र था और टिकटॉक का बहुत बड़ा फैन था। मगर, इस प्लेटफॉर्म के लिए अपनी वीडियो बनाने के वक्त ही उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने कहा कि हमीदुल्लाह घर से बंदूक ले गया था। लेकिन उसे ये नहीं पता था कि वो लोडेड है। मृतक के दोस्तों के अनुसार, हमीदुल्लाह अपनी वीडियो के लिए गाना तक सोच चुका था। बस वीडियो शूट करनी बाकी थी।

गौरतलब है कि वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक के कारण यह पहली मौत नहीं है। इससे पहले भी कई टिकटॉक यूजर्स अपनी वीडियो बनाने के लिए ऐसी नादानियाँ कर चुके हैं, जिसकी वजह से उनकी या उनके साथी की जान गई। पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के भिलाई में ही एक टिकटॉक यूजर की वीडियो बनाने के दौरान पानी मे डूबकर मौत हुई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेपाल में गिरी चीन समर्थक प्रचंड सरकार, विश्वास मत हासिल नहीं कर पाए माओवादी: सहयोगी ओली ने हाथ खींचकर दिया तगड़ा झटका

नेपाल संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हुए मतदान में प्रचंड मात्र 63 वोट जुटा पाए। जिसके बाद सरकार गिर गई।

उधर कॉन्ग्रेसी बक रहे गाली पर गाली, इधर राहुल गाँधी कह रहे – स्मृति ईरानी अभद्र पोस्ट मत करो: नेटीजन्स बोले – 98 चूहे...

सवाल हो रहा है कि अगर वाकई राहुल गाँधी को नैतिकता का इतना ज्ञान है तो फिर उन्होंने अपने समर्थकों के खिलाफ कभी कार्रवाई क्यों नहीं की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -