Saturday, May 18, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयसज्जाद ने कुल्हाड़ी से बीवी और 7 बच्चों (4 बेटी+3 बेटा) को काट डाला,...

सज्जाद ने कुल्हाड़ी से बीवी और 7 बच्चों (4 बेटी+3 बेटा) को काट डाला, क्योंकि नहीं भर पा रहा था सबके पेट: मरने वाले बच्चों की उम्र 8 महीने से 10 साल के बीच

हत्यारे का नाम सज्जाद खोखर है। उसने अपनी 42 साल की बीवी कौसर और उसके सात बच्चों को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतारा। इन सात बच्चों में 4 बेटियाँ और 3 बेटे थे। इनकी उम्र 8 महीने से 10 साल तक की थी।

पाकिस्तान के लाहौर में गुरुवार (11 अप्रैल 2024) को एक शख्स ने अपनी पत्नी और 7 बच्चों को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया। आरोपित शख्स का कहना है कि वो अपने परिवार का लालन-पालन करने में असमर्थ था इसलिए उसने ऐसा किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हत्यारे का नाम सज्जाद खोखर है। उसने अपनी 42 साल की बीवी कौसर और उसके सात बच्चों को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतारा। इन सात बच्चों में 4 बेटियाँ और 3 बेटे थे। इनकी उम्र 8 महीने से 10 साल तक की थी।

पंजाब पुलिस का कहना है कि व्यक्ति मानसिक तौर पर परेशान था क्योंकि उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और अक्सर वह अपनी पत्नी से लड़ाई लड़ता रहता था। पुलिस ने आरोपित सज्जाद को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने पुलिस के आगे अपना गुनाह भी कबूला है और ऐसा करने के पीछे का कारण भी बताया है।

पुलिस ने कहा कि सज्जाद अपने परिवार वालों को खिला नहीं पा रहा था इसलिए उसने ये हत्या की। गुनाह करने के कुछ घंटे बाद ही आरोपित ने खुद को पुलिस के आगे सरेंडर भी कर दिया। इस मामले में पंजाब की मुख्यमंत्री बनीं मरियम नवाज शरीफ ने अपनी संवेदनाएँ प्रकट की हैं।

बता दें कि पाकिस्तान में बीवी और इतने बच्चों की हत्या की ये कोई पहली खबर नहीं है। इससे पहले साल 2019 की एक घटना सामने आई थी। जब मोहम्मद अजमल ने अपनी बीवी समेत 6 बच्चों, सास और दो सालियों को मारा डाला था। इसी तरह 2022 में आई एक खबर के अनुसार, पाकिस्तान में एक शख्स ने अपनी बीवी को 6 बच्चों के सामने मारकर उसे उबाल दिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -