Tuesday, October 19, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयन्यूड वीडियो वायरल होने के बाद Pak गायिका ने मनोरंजन की दुनिया को कहा...

न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद Pak गायिका ने मनोरंजन की दुनिया को कहा अलविदा: PM मोदी को दी थी धमकी

रबी पीरजादा ने उर्दू में ट्वीट कर इसकी घोषणा की। उन्होंने लिखा कि अल्लाह उनके पापों को क्षमा करें और उनकी आलोचना करने वाले लोग उनके प्रति अच्छा सोचें। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वो शोबिज को अलविदा कह रही हैं।

पाकिस्तानी गायिका रबी पीरजादा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। अपना न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने ये क़दम उठाया है। पीरजादा अक्सर भारत-विरोधी बयानों और अजीबोगरीब हरकतों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। उन्होंने साँप-मगरमच्छ के साथ वीडियो बना कर भारत पर हमले की धमकी दी थी। उसके बाद उन्होंने अपने बदन पर एक सुसाइड बेल्ट बाँध कर पीएम मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी दी थी। रबी पीरजादा सलमान ख़ान पर युवाओं को अपराधी बनाने का आरोप भी लगा चुकी हैं। वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अक्सर जर्मन तानाशाह हिटलर से करती हैं।

लेकिन अबकी उनके सुर्ख़ियों में आने का कारण बने उनके न्यूड सेक्स वीडियो, जिसके कारण उनकी ख़ूब फजीहत हुई। पाकिस्तान में कई लोगों ने रबी पीरजादा के समर्थन में अपनी-अपनी अर्धनग्न तस्वीरें पोस्ट की। इसमें कई पुरुष व महिलाएँ शामिल हैं। अब रबी पीरजादा ने इस विवाद के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बनाने का निर्णय लिया है। रबी पीरजादा ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने भूखे बच्चों को बचाने के लिए एक एनजीओ के आग्रह पर ये तस्वीरें खिंचवाई थी लेकिन इसका ग़लत इस्तेमाल हो रहा है।

रबी पीरजादा ने फ़ेडरल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी में रिपोर्ट दर्ज करा कर अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो वायरल होने को लेकर शिकायत दर्ज कराया है। शुक्रवार (नवंबर 1, 2019) को रबी पीरजादा पाकिस्तान में ट्विटर पर काफी देर तक ट्रेंड होती रहीं। अधिकतर लोगों ने उनके वायरल फोटोज को लेकर उन्हें ट्रोल किया। जानवरों के साथ वीडियो बनाने के कारण उन्हें वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन विभाग की तरफ से नोटिस भी जारी किया गया है। लगातार विवादों में रहने के बाद पीरजादा ने मनोरंजन की दुनिया को अलविदा कह दिया है।

रबी पीरजादा ने उर्दू में ट्वीट कर इसकी घोषणा की। उन्होंने लिखा कि अल्लाह उनके पापों को क्षमा करें और उनकी आलोचना करने वाले लोग उनके प्रति अच्छा सोचें। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वो शोबिज को अलविदा कह रही हैं। रबी पीरजादा को लेकर कई लोगों का मानना है कि पाकिस्तानी फ़ौज ने ही उनका वीडियो वायरल कर दिया क्योंकि उन्होंने फ़ौज की आलोचना की थी। लोगों ने इसके लिए पाकिस्तानी सेनाधिकारी आसिफ गफूर को जिम्मेदार ठहराया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सहिष्णुता और शांति का स्तर ऊँचा कीजिए’: हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर जिस कर्मचारी को Zomato ने निकाला था, उसे CEO ने फिर बहाल...

रेस्टॉरेंट एग्रीगेटर और फ़ूड डिलीवरी कंपनी Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने उस कर्मचारी को फिर से बहाल कर दिया है, जिसे कंपनी ने हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर निकाल दिया था।

बांग्लादेश के हमलावर मुस्लिम हुए ‘अराजक तत्व’, हिंदुओं का प्रदर्शन ‘मुस्लिम रक्षा कवच’: कट्टरपंथियों के बचाव में प्रशांत भूषण

बांग्लादेश में हिंदू समुदाय के नरसंहार पर चुप्पी साधे रखने के कुछ दिनों बाद, अब प्रशांत भूषण ने हमलों को अंजाम देने वाले मुस्लिमों की भूमिका को नजरअंदाज करते हुए पूरे मामले में ही लीपापोती करने उतर आए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,963FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe