Wednesday, December 1, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपति की हत्या, लाश के साथ सेक्स, शव के टुकड़े-टुकड़े कर उँगलियाँ चूहों को...

पति की हत्या, लाश के साथ सेक्स, शव के टुकड़े-टुकड़े कर उँगलियाँ चूहों को खिला दी: रैपर को भारी पड़ा फैनगर्ल के साथ अफेयर

बकौल मरीना कोखल, मीडिया में इस बात का फैलना अपमानजनक होता, इसीलिए उसे मजबूरन लाश के टुकड़े-टुकड़े करना पड़ा। हत्या की बात को वो लगातार नकार रही है।

रूस में एक रैपर की विधवा पर आरोप लगा है कि उसने न सिर्फ अपने पति की हत्या की थी, बल्कि उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर के उसका खून भी पिया। पति एंडी कार्टवाइट की हत्या के मामले में पत्नी मरीना कोखल को कस्टडी से छोड़ दिया गया है, लेकिन वो हाउस अरेस्ट में है। अपने पति की हत्या की वो मुख्य आरोपित है। 37 वर्षीय मरीना को अगस्त 2020 में गिरफ्तार किया गया था। जाँच में पाया गया था कि उसने अपने पति की लाश के साथ सेक्स भी किया था।

मरीना ने अपनी माँ 68 वर्षीय एलेना कोखल के साथ मिल कर खतरनाक जहर देकर एंडी कार्टवाइट की हत्या कर दी थी। हालाँकि, रूस की जाँच एजेंसियाँ अपनी गलती मानती हैं कि वो अब तक ये साबित करने में नाकाम रही हैं। मरीना ने हत्या के लिए इन्सुलिन की टेबलेट खरीदी थी, जिसे ट्रेस करना भी मुश्किल हो। इसका उपयोग डायबिटीज में किया जाता है। इसके बाद इन टेबलेट्स का ओवरडोज अपने पति को दे दिया। मृतक का असली नाम अलेक्जेंडर युष्को है, जो मूल रूप से यूक्रेन का था।

जाँच में पता चला है कि हत्या से पहले रैपर का प्रेम सम्बन्ध उनकी 25 वर्षीय ग्लैमरस फैन नाडिया रोमानेंको के साथ चल रहा था। जाँच एजेंसियों के पास इसके सबूत तो हैं कि मरीना ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया, लेकिन अदालत में साबित करने लायक साक्ष्य उनके पास नहीं है। मरीना ने अपने पति की लाश के टुकड़े-टुकड़े करने के लिए चाकू और आड़ी का सहारा लिया। ये बात मरीना ने स्वीकार की है। लेकिन, उसका कहना है कि उसने ऐसा इसीलिए किया ताकि फैंस को ये पता न चले कि रैपर की मौर ड्रग ओवरडोज से हुई है।

बकौल मरीना कोखल, मीडिया में इस बात का फैलना अपमानजनक होता, इसीलिए उसे मजबूरन ऐसा करना पड़ा। हत्या की बात को वो लगातार नकार रही है। लाश के टुकड़ों को उसने फ्रिज व अन्य जगहों पर रखा था। आरोप है कि रैपर की उँगलियों को चूहों को खिला दिया गया। इस जोड़े का एक 4 वर्षीय बेटा भी है। कस्टडी से रिहाई के बाद मरीना मुस्कराती हुई दिखी। कुछ लोगों ने उसे रोते हुए अपने वकील को गले लगाते भी देखा। शरीर के 8 अंगों को वॉशिंग मशीन में डालने का भी आरोप है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कभी ज़िंदा जलाया, कभी काट कर टाँगा: ₹60000 करोड़ का नुकसान, हत्या-बलात्कार और हिंसा – ये सब देश को देकर जाएँगे ‘किसान’

'किसान आंदोलन' के कारण देश को 60,000 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा। हत्या और बलात्कार की घटनाएँ हुईं। आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बारबाडोस 400 साल बाद ब्रिटेन से अलग होकर बना 55वाँ गणतंत्र देश: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का शासन पूरी तरह से खत्म

बारबाडोस को कैरिबियाई देशों का सबसे अमीर देश माना जाता है। यह 1966 में आजाद हो गया था, लेकिन तब से यहाँ क्वीन एलीजाबेथ का शासन चलता आ रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,754FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe