Tuesday, July 16, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'आजकल के एक्टरों से बढ़िया है ये एक्टिंग': वायरल हुआ शोएब अख्तर और वसीम...

‘आजकल के एक्टरों से बढ़िया है ये एक्टिंग’: वायरल हुआ शोएब अख्तर और वसीम अकरम का मजेदार Video, लोग बोले- दिन बन गया

वसीम अकरम और शोएब अख्तर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होनी शुरू हुई है। इस वीडियो में दोनों क्रिकेटर्सर पाकिस्तान के एक शो का विज्ञापन कर रहे हैं, लेकिन ये सब एक अलग अंदाज में है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम और शोएब अख्तर की एक पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होनी शुरू हुई है। इस वीडियो में दोनों क्रिकेटर पाकिस्तान के एक शो ‘जियो खेलो पाकिस्तान’ का विज्ञापन करते दिख रहे हैं। विज्ञापन में दोनों ने ग्रामीण वेशभूषा धारण की हुई है और बड़े मजेदार अंदाज में शो के बारे में बात करते हैं।

देख सकते हैं कि कैसे एड में वो बताते हैं कि पूरा पाकिस्तान जानता है कि एक शो आया है जिसमें जवाब देने पर गाड़ी पैसा और गहने मिलने वाले हैं। हँसी वाली बात इसमें ये है कि इसमें शोएब अख्तर को गुस्सैल अंदाज में जबकि अकरम को शांत स्वभाव के साथ मौला-जट बने देखा जा सकता है। फिर दोनों लड़ते-लड़ते शो में पहुँचते हैं और वहाँ उन्हें कहा जाता है कि गाड़ी गहने ये सब फ्री में नहीं बल्कि खेलकर मिलेगा और खेल के लिए उन्हें सवालों के जवाब देने होंगे।

विज्ञापन अभी का नहीं है बल्कि 2017 का है। लेकिन लोगों को ये इतना पसंद आया है कि 5 साल बाद भी ये वायरल हो गया है।

इस विज्ञापन को देखने के बाद अब लोगों की हँसी नहीं रुक रही है। कहा जा रहा है कि इस एड में दी गई पर्फॉर्मेंस के लिए शोएब अख्तर और वसीम अकरम को अवार्ड दिया जाना चाहिए। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि इसे देखने के बाद उनकी सारी टेंशन दूर हो चुकी है। ये इतना हँसाने वाला है कि किसी का भी दिन बन जाए।

ऐसे रिएक्शन्स के अलावा कुछ लोग दोनों क्रिकेटर्स को उनकी एक्टिंग पर भी आँक रहे हैं। कोई शोएब को बेहतर बता रहा है तो कोई कह रहा है कि वसीम अकरम में एक्टिंग का कोई स्पेशल टैलेंट हैं।

एक यूजर तो कहता है कि आजकल के एक्टर्स से तो ये दोनों बहुत बढ़िया एक्टर्स हैं।

बता दें कि शोएब अख्तर और वसीम अकरम दोनों ही पाकिस्तानी क्रिकेट का जाना-माना नाम हैं। अकरम के नाम वन डे मैच में 502 विकेट लेने का रिकॉर्ड है। वहीं अख्तर को पूरी दुनिया उनकी फास्ट बॉलिंग के कारण जानती है।

अकरम ने जहाँ क्रिकेट से साल 2003 में संन्यास ले लिया था। वहीं 1997 में अख्तर ने करियर की शुरुआत की थी। धीरे-धीरे दुनिया उन्हें रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जानने लगी। उनके खाते में 161 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बॉल फेंकने का रिकॉर्ड है। आजतक कोई भी इस रिकॉर्ड को पार नहीं कर सका है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -