Monday, November 29, 2021
Homeव्हाट दी फ*1000 गर्लफ्रेंड्स वाले बलात्कारी मुस्लिम उपदेशक को हुई 1075 साल की जेल, रेप कर...

1000 गर्लफ्रेंड्स वाले बलात्कारी मुस्लिम उपदेशक को हुई 1075 साल की जेल, रेप कर के खिलाता था गर्भ निरोधक दवाएँ

अदनान ने खुद ही जज को बताया था कि उसकी 1000 गर्लफ्रेंड्स हैं। उसने अदालत को यह भी बताया था कि महिलाओं के दिल में उसके दिल में लगातार प्यार उमड़ता रहता है और एक मुस्लिम की यही तो खूबी है।

तुर्की में अदनान ओकतार नामक एक मुस्लिम नेता को इस्ताम्बुल की अदालत ने 1075 वर्षों के कड़े कारावास की सज़ा सुनाई है। मजहबी उपदेशक अदनान अपनी 1000 गर्लफ्रेंड्स के साथ ज़िंदगी बिता रहा था। हालाँकि, उनमें से अधिकतर महिलाओं ने उस पर बलात्कार और जबरन सम्बन्ध बनाने के आरोप लगाए हैं। वो तुर्की में मुस्लिमों के एक पंथ का मजहबी मुखिया है। यौन शोषण से लेकर देशविरोधी जासूसी तक, पिछले 1.5 वर्ष से उस पर ये मामले चल रहे थे।

अदनान ओकतार महिलाओं का सार्वजनिक रूप से भी सम्मान नहीं करता था और उनके लिए ‘बिल्लियाँ’ शब्द का इस्तेमाल करता था। अब तक उसके 236 अनुयायियों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है और उसके संगठन को भी प्रतिबंधित कर दिया गया है। उसके खिलाफ सैन्य जासूसी, प्रताड़ना, अपहरण, फोन टैपिंग, धोखाधड़ी, धमकी, हत्या का प्रयास, जालसाजी और यौन शोषण के आरोप भरे पड़े हैं।

अदनान ओकतार को प्लास्टिक सर्जरी कराई हुई महिलाओं के साथ टीवी शोज में डांस करना भी खासा पसंद था। सुनवाई के दौरान उसके खिलाफ एक के बाद एक कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं। छापेमारी के दौरान उसके घर से 69,000 गर्भ-निरोधक गोलियाँ निकलीं। उसने खुद ही जज को बताया था कि उसकी 1000 गर्लफ्रेंड्स हैं। उसने अदालत को यह भी बताया था कि महिलाओं के दिल में उसके दिल में लगातार प्यार उमड़ता रहता है और एक मुस्लिम की यही तो खूबी है।

उसने इसे ‘प्यार’ नाम देते हुए कहा था कि मनुष्य के लिए ये सबसे खास होता है। वो कहता था कि उसके पास बाप बनने की असाधारण क्षमता है। अदनान का ‘N9’ नाम का टीवी चैनल भी चलता है और वह कई सेक्स स्कैंडल्स में भी लिप्त रहा है। महिलाओं ने बताया कि अदनान ओकतार ने कई महिलाओं का यौन शोषण कर के जबरन गर्भ-निरोधक गोलियाँ खिलाई हैं। तुर्की के कई अन्य मजहबी नेताओं ने उसकी निंदा की थी।

नाबालिगों के साथ भी अदनान ने बलात्कार किया था। तुर्की में इसके गैंग के लोग सबसे पहले किसी सुन्दर युवती को फाँसते थे और फिर उसके साथ रेप कर के उसे कहते थे कि इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया है। फिर ब्लैकमेल कर के इस्लाम को लेकर उन महिलाओं को उलटी-सीधी शिक्षाएँ दी जाती थीं। 1980 के दशक में कुछ अमीर अनुयायियों को उसने लुभाया था। वो यूनिवर्सिटी ड्रॉपआउट भी है। प्रासीक्यूटर ने बताया कि भारी मेकअप वाली महिलाओं को लेकर वो पागल था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPTET के अभ्यर्थियों को सड़क पर गुजारनी पड़ी जाड़े की रात, परीक्षा हो गई रद्द’: जानिए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोपेगंडा का सच

एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश में UPTET की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की तस्वीर है।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe