Friday, June 21, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयवायरल एटीएम चोर की पुलिस हिरासत में मौत, टॉर्चर सेल में पिटाई का VIDEO...

वायरल एटीएम चोर की पुलिस हिरासत में मौत, टॉर्चर सेल में पिटाई का VIDEO वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद चोर सलाहुद्दीन अयूबी को पाकिस्तान की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब रहीम यार खान पुलिस की हिरासत में उसकी मौत होने की खबर सामने आई। पाकिस्तानी पुलिस थर्ड डिग्री के इस्तेमाल के लिए बेहद कुख्यात है।

हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एटीएम चोर सीसीटीवी कैमरे की ओर देखता है। जीभ निकालकर कैमरे को चिढ़ाने जैसी हरकत करता है और पैसे निकाल फुर्र हो जाता है।

वीडियो वायरल होने के बाद चोर सलाहुद्दीन अयूबी को पाकिस्तान की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब रहीम यार खान पुलिस की हिरासत में उसकी मौत होने की खबर सामने आई। पाकिस्तानी पुलिस थर्ड डिग्री के इस्तेमाल के लिए बेहद कुख्यात है।

अयूबी की मौत किन कारणों से हुई है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही खुलासा हो पाएगा। कुछ पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि पुलिस की पिटाई से उसके दिल ने धड़कना बंद कर दिया। पंजाब पुलिस के आईजी रिटायर्ड कैप्टन आरिफ नवाज खान ने घटना की जॉंच के आदेश देते हुए हिरासत में मौत को लेकर मातहतों को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि ऐसी घटनाओं में संलिप्त लोग बख्शे नहीं जाएँगे।

https://www.youtube.com/watch?v=WjRRV9YvOvo&feature=youtu.be

इसके अलावा लाहौर में भी अमजद अली नाम के एक अधेड़ की हिरासत में मौत का मामला सामने आया है। उसे गुज्जरपुरा के एक गैर कानूनी टॉर्चर सेल में कठोर यातना दी गई थी। यह सेल वन विभाग की एक इमारत में चलाया जा रहा था और वहॉं अमजद सहित नौ लोगों को पुलिस ने कैद कर रखा था।

गंभीर हालत में अमजद को चरपाई पर लिटा अस्पताल ले जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। वीडियो में अमजद बताता है कि पुलिस वालों ने उसे घर से उठाया और जमकर पीटा। उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई और उसे जिंदा बचने की उम्मीद नहीं है। वह पुलिस वालों पर अपने परिवार के साथ बदसलूकी करने और घर से पैसे एवं अन्य कीमती समान उठाने का आरोप लगाता भी नजर आता है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -