Tuesday, August 16, 2022
Homeरिपोर्टमीडियापेन किलर ज्यादा लेने से साइड इफेक्ट हो गया था: 'शराब पी कर एंकरिंग'...

पेन किलर ज्यादा लेने से साइड इफेक्ट हो गया था: ‘शराब पी कर एंकरिंग’ वाले Video पर दीपक चौरसिया

अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि जो दिख रहा है वो हकीकत नहीं है। वह लिखते हैं, “आप सभी को वीडियो देखकर जो लग रहा है वो पूरा सच नहीं है। सच ये है कि मेरे घर में शादी थी और बारात में ज्यादा डांस करने के कारण मेरे घुटने की पुरानी चोट दर्द देने लगी।  शो चुकी जिस मसले

सीडीएस जनरल बिपिन रावत की हेलीकॉप्टर हादसे में हुई मृत्यु की खबर पढ़ते हुए न्यूज नेशन के कंसल्टिंग एडिटर दीपक चौरसिया का जो वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सामने आया उसने एंकर की छवि को खासा धूमिल किया। कई लोगों ने इस वीडियो को देख उनका मजाक उड़ाया और कई ने सवाल खड़े किए कि आखिर पत्रकारिता किस ओर जा रही है। अब इन्हीं सवालों और आलोचनाओं के बीच दीपक चौरसिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से जवाब जारी किया है।

अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि जो दिख रहा है वो हकीकत नहीं है। वह लिखते हैं, “आप सभी को वीडियो देखकर जो लग रहा है वो पूरा सच नहीं है। सच ये है कि मेरे घर में शादी थी और बारात में ज्यादा डांस करने के कारण मेरे घुटने की पुरानी चोट दर्द देने लगी। शो चूँकी जिस मसले पर था उसे मैं छोड़ना नहीं चाहता था और शो पूरी तरह से ठीक जाए इसलिए मैंने पेन किलर खा ली। आपको बता दूँ मेरे घुटने में हेयरलाइन फ़्रैक्चर है।”

उन्होंने कहा, “मेरी गलती ये थी कि पेन किलर ज्यादा मात्रा में लेने से साइड इफेक्ट होता है, ये बात मुझे नहीं पता थी। इसलिए पेन किलर खाकर मेरी तकलीफ कम होने की बजाए बढ़ गई। वीडियो देखकर तरह तरह की बातें बनाई गई, जो सच नहीं है। मुझे पत्रकारिता में 25 साल से ज्यादा हो चुके हैं। इसलिए मुझे किसी से पत्रकारिता के एथिक्स सीखने की जरूरत नहीं है।”

आगे उन्होंने अपने चाहने वालों से माफी माँगी और उन लोगों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने उनकी चिंता की। इसके बाद उन्होंने अपने दर्शकों से प्यार और सहयोग की भी कामना की।

गौरतलब है कि दीपक चौरसिया ‘देश की बहस’ नाम से एक शो करते हैं। यह शो प्राइम टाइम पर 8:30 बजे न्यूज़ नेशन पर आता है। 9 दिसंबर को जब सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत अन्य सैन्य अधिकारियों का शव दिल्ली लाया जा रहा था, तब उन्होंने इस शो को होस्ट किया था। इस दौरान उनकी जुबान कंट्रोल में नहीं थीं। वह क्या बोल रहे थे कुछ नहीं पता चल रहा था। ऐसी स्थिति में उन्हें शो से हटा दिया गया और देखने वालों ने माना कि उन्होंने पीने के बाद शो को होस्ट किया। उन पर आरोप भी लगे थे कि वो शराब पीने के बाद सीडीएस को श्रद्धांजलि दे रहे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

‘उत्तराखंड में एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, 1064 नंबर पर करें शिकायत’: CM धामी ने पर्चा लीक का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को...

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने UKSSSC पेपर लीक मामले का खुलासा करने वाली उत्तराखंड STF की टीम को स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,085FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe