Saturday, May 25, 2024
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षासीमा पार की जा रही थी हमले की साजिश, भारतीय सेना को भनक लगते...

सीमा पार की जा रही थी हमले की साजिश, भारतीय सेना को भनक लगते ही 2 बैट कमांडो ढेर, कई घायल

उनके कुछ करने से पहले भारतीय जवानों ने पाकिस्तान के 2 कमांडो ढेर कर दिए। सेना की इस कार्रवाई में कई अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है। बैट के इन कमांडोज के दस्ते में पाकिस्तानी सेना के जवानों के अलावा जैश के आतंकी भी शामिल थे।

पाकिस्तान भारत की पीठ पीछे वार करने की आदतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार जम्मू-कश्मीर में अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहा है। लेकिन संतोष की बात ये है कि घाटी में तैनात भारतीय सेना के जवान भी शांत नहीं बैठे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज भारतीय सेना ने पाक की बॉर्डर एक्शन टीम के नापाक इरादों को त्वरित कार्रवाई करके ध्वस्त कर दिया।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार सीमा पार पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम नापाक हरकत को अंजाम देने की फिराक में थी, जिसके लिए नियंत्रण रेखा पर उन्होंने 100 कमांडो को भी तैनात किया था।

लेकिन अपने मनसूबों में वह कामयाब हो पाते इससे पहले भारतीय सेना को उनके इरादों की भनक लग गई और उनके कुछ करने से पहले भारतीय जवानों ने पाकिस्तान के 2 कमांडो ढेर कर दिए। सेना की इस कार्रवाई में कई अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बैट के इन कमांडोज के दस्ते में पाकिस्तानी सेना के जवानों के अलावा जैश के आतंकी भी शामिल थे।

इसके अलावा बता दें कि पाकिस्तान सेना लगातार उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन करने का प्रयास कर रही है। जिसका उसे भारतीय सेना से मुँहतोड़ मिल रहा है। उसने अपनी इन्हीं घटिया हरकतों के चलते कल यानी मंगलवार को सुंदरबनी सेक्टर के रिहायशी इलाकों में गोलीबारी भी की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

18 साल से ईसाई मजहब का प्रचार कर रहा था पादरी, अब हिन्दू धर्म में की घर-वापसी: सतानंद महाराज ने नक्सल बेल्ट रहे इलाके...

सतानंद महाराज ने साजिश का खुलासा करते हुए बताया, "हनुमान जी की मोम की मूर्ति बनाई जाती है, उन्हें धूप में रख कर पिघला दिया जाता है और बच्चों को कहा जाता है कि जब ये खुद को नहीं बचा सके तो तुम्हें क्या बचाएँगे।""

‘घेरलू खान मार्केट की बिक्री कम हो गई है, इसीलिए अंतरराष्ट्रीय खान मार्केट मदद करने आया है’: विदेश मंत्री S जयशंकर का भारत विरोधी...

केंद्रीय विदेश मंत्री S जयशंकर ने कहा है कि ये 'खान मार्केट' बहुत बड़ा है, इसका एक वैश्विक वर्जन भी है जिसे अब 'इंटरनेशनल खान मार्केट' कह सकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -