Thursday, August 5, 2021
HomeराजनीतिTDP से इस्तीफ़ा देकर एक और नेता हुए BJP में शामिल, 7 अन्य MLA...

TDP से इस्तीफ़ा देकर एक और नेता हुए BJP में शामिल, 7 अन्य MLA भी हैं ‘चक्कर’ में

चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी के विधान परिषद सदस्य अन्नाम सतीश प्रभाकर ने भी आज टीडीपी को छोड़कर भाजपा का हाथ थाम लिया है।

चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी से नेताओं के इस्तीफे देने का दौर अब भी थमा नहीं है। इस कड़ी में पार्टी के विधान परिषद सदस्य अन्नाम सतीश प्रभाकर ने भी आज टीडीपी को छोड़कर भाजपा का हाथ थाम लिया है।

सतीश को भाजपा में कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार (जुलाई 12, 2019) को सदस्यता दिलवाई है। इससे पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक अंबिका कृष्णा भी 25 जून को भाजपा में शामिल हो गए हैं।

खबरों के अनुसार टीडीपी से जीतने वाले 7 अन्य विधायकों के भी भाजपा में संपर्क होने की बात पता चली है। राज्यसभा में टीडीपी के 4 सदस्य पहले ही भाजपा में शामिल हो चुके हैं, जिनमें वाईएस चौधरी, टीजी वेंकटेश, जीएम राव और सीएम रमेश भी शामिल हैं।

भाजपा में शामिल हुए टीडीपी नेता

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इस्लामी आक्रांताओं की पोल खुली, सेक्युलर भी बोले ‘जय श्री राम’: राम मंदिर से ऐसे बदली भारत की राजनीतिक-सामाजिक संरचना

राम मंदिर के निर्माण से भारत के राजनीतिक व सामाजिक परिदृश्य में आए बदलावों को समझिए। ये एक इमारत नहीं बन रही है, ये देश की संस्कृति का प्रतीक है। वो प्रतीक, जो बताता है कि मुग़ल एक क्रूर आक्रांता था। वो प्रतीक, जो हमें काशी-मथुरा की तरफ बढ़ने की प्रेरणा देता है।

हॉकी में ब्रॉन्ज मेडल: 4 दशक के बाद टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम ने रचा इतिहास, जर्मनी को 5-4 से हराया

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जर्मनी को करारी शिकस्त देकर ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा कर लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,029FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe