Monday, August 15, 2022
Homeसोशल ट्रेंड'पब्लिसिटी की भूखी, फोटो की दुकान': हज की तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुईं...

‘पब्लिसिटी की भूखी, फोटो की दुकान’: हज की तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुईं सना खान, कट्टरपंथियों ने लगाया मुफ्ती को बर्बाद करने का इल्जाम

सरफराज जौहर नाम के यूजर ने सना को कहा, "अच्छे खासे मुफ्ती को तुमने बर्बाद कर दिया। इस्लाम दिखावा नहीं चाहता। ऐसा लगता है कि मुफ्ती साहब भी अब आपकी तरबियत में आ गए हैं।"

बॉलीवुड में अच्छे खासे करियर को अल्लाह की बंदगी के नाम पर छोड़ने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) अपने शौहर के साथ मक्का हज के लिए गई हैं। मक्का से सना खान ने अपने शौहर के साथ हज की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके बाद से नेटिजन्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी, लेकिन कैमरे का शौक अभी भी नहीं छूटा।

इसी क्रम में रहमान नाम के एक ट्विटर यूजर ने सना की पोस्ट पर तंज कसते हुए कहा, “9 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली।”

सरफराज जौहर नाम के एक इस्लामवादी ने कहा, “अच्छे खासे मुफ्ती को तुमने बर्बाद कर दिया। इस्लाम दिखावा नहीं चाहता। ऐसा लगता है कि मुफ्ती साहब भी अब आपकी तरबियत में आ गए हैं।”

वहीं अहसान नाम के यूजर ने सना की पोस्ट पर तंज कसते हुए उन्हें फोटो की दुकान करार दे दिया।

Hashimalhanfi नाम के यूजर ने सना को पब्लिसिटी की भूखी करार दिया। यूजर ने कहा, “पब्लिसिटी की भूख आपको कुछ भी अच्छा नहीं करने देगी। यह ग्लैमर लाइफ की लत है। आप खुद को कैमरे से दूर नहीं रख सकते।”

अरमान उपाध्याय ने कहा, “कितनी अच्छी सेलिब्रिटी थी, क्या से क्या हो गई।”

वहीं इम्मी नाम के यूजर ने सना खान को सलाह दी कि वो एक बार पहले फातिमा रिझी अन के बारे में पढ़े। यूजर ने तंज कसा कि सना ने अपने चक्कर में अनस को भी मॉडल बना दिया।

@akepilinggi नाम की यूजर ने सना पर तंज कसते हुए उन्हें ‘हूरों की सरदारनी’ करार दिया। उल्लेखनीय है कि मुस्लिमों को अक्सर 72 हूरों का लालच दिया जाता है।

इस बीच कन्वर्टेड मुस्लिम नाम के यूजर ने सना से सवाल किया, “ये मौलाना लोग लोगों का ब्रेनवॉश करने के लिए किस तरह की ट्रिक का इस्तेमाल करते हैं? कोई मारने को भी तैयार हो जाता है और इस तरह की भी चीजें देखने को मिलती हैं।”

गौरतलब है कि बिग बॉस के सीजन 6 का हिस्सा रही सना खान ने दो साल पहले 2020 में बॉलीवुड को छोड़ने का ऐलान कर दिया था। इसके बाद उन्होंने सूरत के मौलवी अनस से निकाह कर लिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जरा याद उन्हें भी कर लो… स्वतंत्र भारत में जिन हिंदुओं का मजहब के नाम पर लिया प्राण: उस सूची के 75 नाम, जिसका...

हम न इन हिंदुओं को भूले थे, न भूलेंगे। आपको भी बार-बार, तब तक इनकी याद दिलाते रहेंगे, जब तक आप इस खतरे में घिरे हैं।

विकसित भारत के लिए पंच प्रण: लाल किले की प्राचीर से PM मोदी ने दिया मंत्र, बोले – हम वो, जो कंकड़-कंकड़ में देखते...

पीएम मोदी ने बताया कि साल 2014 में वह ऐसे पहले प्रधानमंत्री बने थे जिन्होंने आजाद भारत में जन्म लेकर लाल किले की प्राचीर से झंडे को फहराया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,900FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe