Tuesday, July 23, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'काफिर नंबर-1' : ऊर्फी जावेद ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर किया हवन-पाठ,...

‘काफिर नंबर-1’ : ऊर्फी जावेद ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर किया हवन-पाठ, इस्लामी कट्टरपंथियों ने दी गालियाँ

उर्फी जावेद ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन हवन पूजा की एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही लिखा- उत्सव मना रहे सभी लोगों को बधाई। वीडियो के बैकग्राउंड में भजन चल रहा है "मैं तो रूचि, रूचि भोग लगाऊँगी, माखन मिश्री मैं राम को खिलाऊँगी।"

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन हवन पूजा की एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही लिखा- उत्सव मना रहे सभी लोगों को बधाई। वीडियो के बैकग्राउंड में भजन चल रहा है “मैं तो रूचि, रूचि भोग लगाऊँगी, माखन मिश्री मैं राम को खिलाऊँगी।”

इस वीडियो में दिख रहा है कि उर्फी स्लीवलेस सूट पहनकर अपने घर में हवन कर रही हैं। इस दौरान दो पंडित साथ हैं जो उनसे यज्ञ करवा रहे हैं।

वीडियो देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। कोई उनको दयालु बता रहा है तो कोई उन्हें हर धर्म का सम्मान करने वाला कह रहा है। लेकिन कुछ लोगों को उनका ये पूजा पाठ करना पसंद भी नहीं आया।

एक सैफे नाम के यूजर ने कहा, “सभी मुस्लिम लोग इसे अनफॉलो करो।”

तस्वीर साभार: उर्फी जावेद का इंस्टा अकॉउंट

वहीं, कुछ ने तो उसे मुसलमान मानने से ही इनकार कर दिया। एक रिहान सब्बीर ने लिखा- “ए सा$% मुसलमानों की इज्जत दुबा रही है।”

फारूक अब्दुल्ला नाम के यूजर ने लिखा- “अस्तागफिरउल्लाह, लानत है तेरे जैसी लड़की पे तू जल्दी से गोबर खाने वाली बन जा सा&%।” एक यूजर ने तो उन्हें काफिर नंबर-1 भी कहा।

तस्वीर साभार: उर्फी जावेद का इंस्टा अकॉउंट

बता दें कि अपने अजीब और अनोखी पोशाकों के कारण उर्फी जावेद इंटरनेट पर मशहूर हैं। उन्हें ‘DIY एक्सपर्ट’ कहा जाता है। अक्सर वो अपने बोल्ड आउटफिट से पैपराजी का ध्यान खींचती रहती हैं।

इससे पहले उर्फी जावेद अपने पहनावे को लेकर बीबीसी वर्ल्ड से का था, “मैंने प्रसिद्धि हासिल कर ली है? हाँ। यश? हाँ। काम? नहीं, लोग मेरी इज्जत नहीं करते। लोग मेरे साथ काम नहीं करना चाहते।” उन्होंने ये भी कहा था, “मैं ध्यान आकर्षित करती हूँ। मैं ध्यान चाहती हूँ, इसलिए मैं वैसे ही कपड़े पहनती हूँ।”

वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ सहित कई टीवी शो में नजर आई चुकी हैं। वो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद वो मशहूर हुई थीं। उर्फी जावेद आखिरी बार रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें एडिशन में दिखाई दी थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेज, खेल के मैदान, गंगा पर पुल, पॉवर प्लांट… बजट 2024 में बिहार की बल्ले-बल्ले, एक्सप्रेसवे का बिछेगा जाल

वित्त मंत्री ने बिहार में सड़क के लिये 26 हजार करोड़ रुपये का आवंटन रखा है। पटना-पूर्णिया के लिए एक्सप्रेस-वे बनेगा. बक्सर-भागलपुर के लिए एक्सप्रेस-वे बनेगा।

जनजातीय समाज के 63000 गाँवों का विकास, कामकाजी महिलाओं के लिए हॉस्टल, छोटे कारीगरों के लिए अंतरराष्ट्रीय बाजार: जानिए बजट 2024 में और क्या-क्या

महिलाओं एवं कन्याओं से संबंधित योजनाओं के लिए 3 लाख करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई है। उत्तर-पूर्व में भारतीय डाक के 100 से अधिक शाखाएँ खोली जाएँगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -