Saturday, May 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंडडरो मत! मेरी तरह भाग जाओ… 'शहजादे' की नेटिजन्स कर रहे धुलाई, बोले- ये...

डरो मत! मेरी तरह भाग जाओ… ‘शहजादे’ की नेटिजन्स कर रहे धुलाई, बोले- ये डर अच्छा लगा

राहुल गाँधी रायबरेली से अपनी माँ सोनिया गाँधी की जगह चुनाव लड़ेंगे जबकि अमेठी से कॉन्ग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा को उतारा है। राहुल 2019 में अमेठी का चुनाव केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से हार गए थे और वायनाड से सांसद बने थे।

कॉन्ग्रेस ने शुकवार (3 मई, 2024) को ऐलान किया कि राहुल गाँधी अमेठी से नहीं बल्कि रायबरेली से चुनाव लड़ेंगे। इसका अर्थ है कि वह भाजपा नेता स्मृति ईरानी का मुकाबला नहीं करेंगे। उनके इस निर्णय पर अब सोशल मीडिया उनके मजे ले रहा है और उनकी मैदान छोड़ने वाला बता रहा है। उनके एक पुराने बयान ‘डरो मत’ को भी फिर से शेयर किया जा रहा है और ‘FattuPappu’ नाम से ट्रेंड चलाया जा रहा है।

राहुल गाँधी रायबरेली से अपनी माँ सोनिया गाँधी की जगह चुनाव लड़ेंगे जबकि अमेठी से कॉन्ग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा को उतारा है। राहुल 2019 में अमेठी का चुनाव केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से हार गए थे और वायनाड से सांसद बने थे। इस बार उन्होंने पहले केवल वायनाड से पर्चा भरा था और अब उनके रायबरेली से चुनाव लड़ने की घोषणा की गई है।

उनके इस कदम पर सोशल मीडिया में लोग मजे ले रहे हैं और ‘FattuPappu’ ट्रेंड चला रहे हैं। यह ट्रेंड चलाने वालों का कहना है कि राहुल गाँधी स्मृति ईरानी के सामने इसलिए लड़ने नहीं आए क्योंकि उन्हें हार का डर साफ़ दिख रहा था। उन पर कई मीम भी वायरल हो रहे हैं।

राजनीतिक मामले पर टीका-टिप्पणी करने वाले Mr. Sinha ने लिखा, “अब साफ़ हो गया कि राहुल गाँधी अमेठी की जगह रायबरेली से लड़ेंगे। वह एक बार फिर स्मृति ईरानी जी का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।”

एक और यूजर ने उनका डरो मत वाला पुराना फोटो डालते हुए लिखा, “डरो मत, रायबरेली बचाओ, अमेठी से लड़ो मत”

एक और यूजर ने लिखा, “डरो मत, बस भाग जाओ”

एक यूजर ने लिखा, “मेरी तरह भाग जाओ, चमचों इसी में भलाई है।”

कुछ लोग उनके भागने वाले वीडियो लगाकर मजे ले रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा ‘ये डर अच्छा लगा’

गौरतलब है कि इससे पहले चर्चा थी कि प्रियंका गाँधी रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं। हालाँकि, अब इन अटकलों पर विराम लग गया है। प्रियंका गाँधी दूसरी तरफ अमेठ के फुर्सतगंज हवाई अड्डे पर पहुँच गई हैं। यहाँ वह कॉन्ग्रेस के चुनाव प्रचार में भाग लेंगी। वह अमेठी में नामांकन में भी हिस्सा लेंगी।

अमेठी और रायबरेली में शुक्रवार (3 मई, 2024) को नामांकन की आखिरी तिथि है। यहाँ 20 मई को मतदान होना है।

congress announces amethi raebareli loksabha candidate name rahul gandhi fattu pappu trends in social media

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -