Thursday, June 13, 2024
Homeसोशल ट्रेंडदानिश कनेरिया ने लिखा 'जय श्रीराम', कूद पड़ा भारत का प्रोपेगेंडाबाज अली सोहराब: कट्टरपंथी...

दानिश कनेरिया ने लिखा ‘जय श्रीराम’, कूद पड़ा भारत का प्रोपेगेंडाबाज अली सोहराब: कट्टरपंथी बोले- मुस्लिमों को नीचा दिखा रहा है पाकिस्तानी हिंदू

सोहराब, मीर फैजल के अलावा दानिश के पोस्ट पर कई कट्टरपंथी उनकी मंशा पर सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि सोचो अगर दिवाली पर कोई मुस्लिम क्रिकेटर अल्लाहु अकबर लिख दे तो क्या होगा।

पाकिस्तान के पूर्व हिंदू क्रिकेटर दानिश कनेरिया का ‘जय श्रीराम’ लिखकर ईद मुबारक कहने का अंदाज कट्टरपंथियों को रास नहीं आया। अब पाकिस्तान से लेकर भारत में उन्हें निशाना बना रहे हैं।

देख सकते हैं कि ईद के मौके पर दानिश ने एक पोस्टर शेयर किया था जिसपर ‘ईद मुबारक’ लिखा हुआ था। दानिश ने इसके कैप्शन में ‘जय श्रीराम’ लिख दिया।

प्रोपेगेंडाबाज पत्रकार अली सोहराब ने दानिश के इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, “ईद-उल-फितर के मौके पर एक पाकिस्तानी हिंदू JSR लिखकर मुसलमानों को नीचा दिखा रहा है और गाली दे रहा है, और भारतीय हिंदू उसकी जय-जयकार कर रहे हैं।”

पत्रकार मीर फैजल लिखता है, “ईद के मौके पर एक पाकिस्तानी हिंदू ये वार क्राई बोलकर मुस्लिमों को नीचा दिखा रहा है और गाली दे रहा है। संघी इस पर हँस रहे हैं।”

सोहराब, मीर फैजल के अलावा दानिश के पोस्ट पर कई कट्टरपंथी उनकी मंशा पर सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि सोचो अगर दिवाली पर कोई मुस्लिम क्रिकेटर अल्लाहु अकबर लिख दे तो क्या होगा।

सानिफ सुल्तान ने कहा, पाकिस्तानियों के सब्र का इम्तिहान मत लो दानिश।

उर्वा नाम की यूजर ने लिखा, “जरा सोचो तो अगर कोई मुस्लिम हिंदू त्योहार पर अल्लाह हू अकबर चिल्ला दे तो क्या होगा। उस पर पक्का यूएपीए लगा दिया जाएगा या फिर हो सकता है कि वो हिंदू भीड़ द्वारा लिंच कर दिया जाए। दानिश कनेरिया इतना अपमानजनक बोल रहा है क्योंकि वो पाकिस्तान में रहता है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कश्मीर समस्या का इजरायल जैसा समाधान’ वाले आनंद रंगनाथन का JNU में पुतला दहन प्लान: कश्मीरी हिंदू संगठन ने JNUSU को भेजा कानूनी नोटिस

जेएनयू के प्रोफेसर और राजनीतिक विश्लेषक आनंद रंगनाथन ने कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए 'इजरायल जैसे समाधान' की बात कही थी, जिसके बाद से वो लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

शादीशुदा महिला ने ‘यादव’ बता गैर-मर्द से 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर SC/ST एक्ट और रेप का किया केस: हाई कोर्ट ने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस नंद प्रभा शुक्ला की बेंच ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि सबूत पेश करने की जिम्मेदारी सिर्फ आरोपित का ही नहीं है, बल्कि शिकायतकर्ता का भी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -