Monday, June 17, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'अनुष्का शर्मा और आथिया शेट्टी को क्रिकेट की समझ नहीं': वर्ल्ड कप के फाइनल...

‘अनुष्का शर्मा और आथिया शेट्टी को क्रिकेट की समझ नहीं’: वर्ल्ड कप के फाइनल में महिलाओं पर टिप्पणी कर फँसे हरभजन सिंह, लोग बोले- माफी माँगो

हरभजन की इस टिप्पणी में महिलाओं की क्रिकेट को लेकर समझ पर सवाल उठाया गया है जिसका सोशल मीडिया पर दूसरी महिलाओं ने विरोध करते हुए हरभजन सिंह से माफी की माँग की है। 

आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला जारी है। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 241 रनों का लक्ष्य रखा है। वहीं इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारत के पूर्व स्पिनर से कमेंटेटर बने हरभजन सिंह ने अनुष्का शर्मा और आथिया शेट्टी पर एक टिप्पणी कर बुरे फँस गए हैं। 

सोशल मीडिया एक्स पर हरभजन सिंह की महिलाओं के क्रिकेट की समझ को लेकर सवाल उठाने पर तीखी आलोचना हो रही है। दरअसल, विराट और कई स्टार खिलाड़ियों की पत्नियाँ मैदान में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद हैं और कैमरामैन उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए अक्सर उन पर कैमरा फोकस करते हैं।

इसी बीच कैमरा जैसे ही विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और केएल राहुल की पत्नी आथिया शेट्टी पर फोकस होता है। तो हरभजन सिंह की टिप्पणी सुनाई पड़ती है, “मुझे नहीं पता कि वे क्रिकेट या फिल्मों के बारे में बात कर रही हैं, मुझे नहीं लगता कि वे क्रिकेट के बारे में ज्यादा जानती भी हैं।”

इस मामले में अरुणोदय सिंह नामक एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए लिखा, “हरभजन सिंह आपका क्या मतलब है कि महिलाएँ क्रिकेट समझती हैं या नहीं? कृपया तुरंत माफ़ी माँगे।”

कहीं न कहीं हरभजन की इस टिप्पणी में महिलाओं की क्रिकेट को लेकर समझ पर सवाल उठाया गया है जिसका सोशल मीडिया पर दूसरी महिलाओं ने विरोध करते हुए हरभजन सिंह से माफी की माँग की है। 

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद तीखी टिप्पणियों के बीच कुछ लोगों ने हरभजन सिंह का समर्थन भी किया और कहा कि उनकी टिप्पणी गलत नहीं है और उन्हें माफी माँगने की जरूरत नहीं है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -