Thursday, June 30, 2022
Homeसोशल ट्रेंड'क्यों करते हो प्राइवेट पार्ट्स की पूजा' : मौलवी इलियास ने फिर शिवलिंग का...

‘क्यों करते हो प्राइवेट पार्ट्स की पूजा’ : मौलवी इलियास ने फिर शिवलिंग का अपमान करके लगाए जोर-जोर ठहाके, वायरल Video देख उठी कार्रवाई की माँग

इलियास की वीडियो देखने के बाद भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा ने यूपी पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की माँग की है। वीडियो को शेयर करके ध्यान दिलाया जा रहा है कि किस प्रकार महादेव का अपमान करके भी इलियास राक्षसों वाली हँसी हँसता रहा और उसपर किसी ने संज्ञान नहीं लिया।

ज्ञानवापी मुद्दे पर होने वाले टीवी शो में शिवलिंग का अपमान अब सामान्य होता जा रहा है। मौलवी इलियास शराफुद्दीन ने एक बार फिर से ऑन टीवी शिवलिंग को प्राइवेट पार्ट बताकर उसके पूजन पर सवाल खड़े किए हैं और हिंदुओं की भावना आहत करके ठहाके भी लगाए हैं।

जी न्यूज के ही एक शो में ठाकुर देवकी नंदन के साथ इलियास ने ज्ञानवापी के वीडियो लीक मामले में कहा, “क्यों कर रहे हो तुम लोग प्राइवेट पार्ट्स की पूजा। मैं ये पूछना चाहता हूँ कि क्यों कर रहे हो। वेदा-गीता के खिलाफ जाकर, श्रीराम श्रीकृष्णा के खिलाफ जाकर प्राइवेट पार्ट्स की पूजा क्यों कर रहे हो, तुम्हारा प्राइवेट पार्ट्स से क्या लेना-देना है।”

वीडियो में देख सकते हैं कि इलियास शिवलिंग को प्राइवेट पार्ट बता कर कितना खुश होता है और लगातार हँसता रहता है। थोड़ी देर में शांत होने के बाद इलियास दोबारा वही शब्द कहता है, “क्यों कर रहे हो प्राइवेट पार्ट्स की पूजा। क्यों लिंग और योनि की पूजा कर रहे हो। क्यों जहन्नुम में ले जा रहे हो बेचारे करोड़ों हिंदुओं को… श्रीराम और श्रीकृष्ण के रस्ते पर आओ। रावण और कंस का रास्ता छोड़ दो।”

जी न्यूज के शो से इलियास के बयान की क्लिप को काटकर अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा ने यूपी पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की माँग की है। सामान्य यूजर भी इसे शेयर करके पूछ रहे हैं कि जब नुपूर शर्मा पर कार्रवाई हो सकती है तो इस पर क्यों नहीं? वीडियो को शेयर करके ध्यान दिलाया जा रहा है कि किस प्रकार महादेव का अपमान करके भी इलियास राक्षसों वाली हँसी हँसता रहा और उसपर किसी ने संज्ञान नहीं लिया।

बता दें कि इलियास की एक वीडियो पिछले दिनों भी सामने आई थी। उस समय उसने ताल ठोक के शो में बहस करते हुए कहा था, “हिंदुओं को मूर्तियों और पुरुषों के गुप्तांग की पूजा करने की आदत है।” शराफुद्दीन ने तर्क दिया था कि हिंदू ग्रंथों में उल्लेख किया गया है, “जो लोग मूर्तियों की पूजा करेंगे, उन्हें नरक में भेजा जाएगा। इसलिए हिंदुओं को मूर्ति, लिंग और पुरुषों के गुप्तांगों की पूजा नहीं करनी चाहिए।” इस वीडियो में भी शराफुद्दीन को हँसते हुए देखा गया था। शो के दौरान शराफुद्दीन ने हिंदू देवी देवताओं की पूजा करने वाले हिंदुओं को ‘बुद्धिहीन, अक्ल के अंधे’ कहा था और एक अन्य पैनलिस्ट को गाली भी दी थी, जिसके बाद चैनल को उसे शो के बीच से ही हटाना पड़ा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित...

उत्तराखंड के रुड़की में महिला और उसकी पाँच साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोप में टिकैत गुट के नेता समेत पाँच गिरफ्तार कर लिए गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,188FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe