Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयअन्यभारत जीते वर्ल्ड कप का फाइनल, इसीलिए पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर ने रखा...

भारत जीते वर्ल्ड कप का फाइनल, इसीलिए पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर ने रखा व्रत: पूजा-पाठ करती हुई दिखीं, बोलीं – खाली नहीं जाएगी मेरी प्रार्थना

सीमा हैदर ने भारत की जीत के लिए व्रत रखा है। सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पूजा करते दिख रही है।

आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। इस महत्वपूर्ण मैच के लिए पाकिस्तान से आई सीमा हैदर भी भारत की जीत की दुआ कर रही हैं। उन्होंने बाकायदा व्रत भी रखा है और कहा है कि वो चाहती है कि भारत का परचम पूरी दुनिया में लहराए। उनकी दुआ कभी खाली नहीं जाती और इस बार भी ऐसा ही होगा।

सीमा हैदर ने भारत की जीत के लिए व्रत रखा है। सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पूजा करते दिख रही है। इस दौरान सीमा हैदर ने कहा है कि आज उन्होंने उपवास रखा है, ऐसे में उनकी दुआ खाली नहीं जाएगी। उन्होंने बाकायदा छठ का व्रत भी रखा।

विवेक नाम के यूजर ने भी सीमा हैदर का वीडियो पोस्ट किया है।

बता दें कि अहमदाबाद में जारी क्रिकेट विश्वकप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग का फैसला किया। इसके बाद भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही है। इस महत्वपूर्ण मैच को देखने के लिए देश-विदेश से फैन अहमदाबाद पहुँचे हैं। ये मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है, जो दर्शकों के बैठने की क्षमता के हिसाब से दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहले उइगर औरतों के साथ एक ही बिस्तर पर सोए, अब मुस्लिमों की AI कैमरों से निगरानी: चीन के दमन की जर्मन मीडिया ने...

चीन में अब भी उइगर मुस्लिमों को लेकर अविश्वास है। तमाम डिटेंशन सेंटरों का खुलासा होने के बाद पता चला है कि अब उइगरों पर AI के जरिए नजर रखी जा रही है।

सेजल, नेहा, पूजा, अनामिका… जरूरी नहीं आपके पड़ोस की लड़की ही हो, ये पाकिस्तान की जासूस भी हो सकती हैं: जानिए कैसे ISI के...

पाकिस्तानी ISI के जासूस भारतीय लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बना देश की सुरक्षा से जुड़े लोगों को हनीट्रैप कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -