विशाल डडलानी ने की पूर्व CJI रंजन गोगोई पर आपत्तिजनक टिप्पणी: ट्विटर यूजर्स ने लताड़ा

विशाल डडलानी ने ट्वीट किया था, "अलविदा, पूर्व सीजेआई गोगोई और मुझे आशा है कि आप अपने पीछे जो शर्मनाक और कायराना विरासत छोड़कर जा रहे हैं, उसका अहसास आपको होगा।"

भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की सेवानिवृत्ति पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी को आड़े हाथों लिया है। विशाल डडलानी ने ट्वीट किया था, “अलविदा, पूर्व सीजेआई गोगोई और मुझे आशा है कि आप अपने पीछे जो शर्मनाक और कायराना विरासत छोड़कर जा रहे हैं, उसका अहसास आपको होगा।” फिर क्या था वही हुआ जो होना था।

विशाल का यह ट्वीट यूजरों के आक्रोश का निशाना बना। देशवासियों ने इस म्यूजिक कंपोजर डडलानी को रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से हटाने के लिए अभियान छेड़ दिया, एक यूजर ने लिखा, “प्रिय विशाल मोदी के प्रति घृणा ने आपको अंधा कर दिया है, जिसके परिणामस्वरूप आप हिदू विरोधी, हिंदुओं से घृणा करने वाले बन गए हैं, जिस वजह से आपको सुप्रीम कोर्ट का राम मंदिर पर फैसला असंतोषजनक लग रहा है। शर्म आनी चाहिए आपको।” इसके आलावा बहुत से ट्विटर यूजरों ने डडलानी की ऐसी-तैसी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

वहीं, एक अन्य ट्विटर यूजर ने विशाल को नीच मानसिकता वाला इंसान करार दिया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

वैसे यह पहली बार नहीं है जब विशाल डडलानी ने मोदी विरोध में अपनी घृणा को कहीं और निकाला हो। उनका ऐसे घृणास्पद बात करने का घृणित इतिहास रहा है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

बरखा दत्त
मीडिया गिरोह ऐसे आंदोलनों की तलाश में रहता है, जहाँ अपना कुछ दाँव पर न लगे और मलाई काटने को खूब मिले। बरखा दत्त का ट्वीट इसकी प्रतिध्वनि है। यूॅं ही नहीं कहते- तू चल मैं आता हूँ, चुपड़ी रोटी खाता हूँ, ठण्डा पानी पीता हूँ, हरी डाल पर बैठा हूँ।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

118,022फैंसलाइक करें
26,220फॉलोवर्सफॉलो करें
126,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: