Sunday, December 5, 2021
Homeसोशल ट्रेंडमेरे घर से बम, पत्थर, एसिड नहीं मिला, जाकिर नाइक से मिलकर नहीं आया:...

मेरे घर से बम, पत्थर, एसिड नहीं मिला, जाकिर नाइक से मिलकर नहीं आया: आजतक के रिपोर्टर को कपिल मिश्रा ने लगाई लताड़, देखें वीडियो

"देश में पहली बार हुआ है कि किसी दंगे के खुल कर सबूत दिख रहे हैं। उमर खालिद ने, खालिद सैफी ने, सफूरा जरगर ने, अपूर्वानंद ने कब मीटिंग की, कब कॉल की, कितने बजे फंड इकट्ठा किया, कितने बजे लोगों को मारने को कहा, कहाँ से पत्थर ऑर्डर किए, कहाँ से तेजाब ऑर्डर किया… अगर ये सारे सबूत मेरे खिलाफ़ मिल जाएँ तो मेरे ख़िलाफ़ भी केस कर देना।"

दिल्ली में हुए हिंदू विरोधी दंगों में लगातार भाजपा नेता कपिल मिश्रा का नाम उछाला जा रहा है। इसे लेकर आज (सितंबर 24, 2020) उन्होंने स्पेशल सेल में शिकायत भी करवाई है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है।

ये वीडियो आजतक के पत्रकार को बाइट देते वक्त की है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि आजतक पत्रकार ने उनसे सीधे सवाल पूछ लिया कि आखिर वो क्यों छूटे हुए हैं।

पत्रकार के सवाल पूछने का ढंग ऐसा था जैसे उसका अर्थ हो कि जब इस पूरे मामले में इतने लोग गिरफ्तार किए जा रहे हैं, तो उनका (कपिल मिश्रा) नाम भी दंगे भड़काने में है, फिर पुलिस उन्हें क्यों नहीं गिरफ्तार कर रही है। पत्रकार ने कहा भी क्या उन्हें लगता है कि उनके पक्ष में चीजें जा रही है? इस सवाल को सुनते ही कपिल मिश्रा ने रिपोर्टर को करारा जवाब दिया।

कपिल मिश्रा ने कहा, “मैं बताता हूँ कि मैं क्यों छूटा हुआ हूँ। क्योंकि, मेरे घर से बम नहीं मिले। क्योंकि, मेरी छत पर पत्थर नहीं मिले। क्योंकि, मैंने गोलियाँ नहीं चलाईं। क्योंकि, मैं भीड़ लेकर मारने के लिए नहीं आया। क्योंकि, मैं तीन महीने पहले मलेशिया जाकर जाकिर नाइक से मिल कर नहीं आया। क्योंकि, मैंने भाषण नहीं दिया था कि ट्रंप के सामने आग लगा देंगे। क्योंकि, मैंने रतन लाल जी को कैसे मारना है इसके लिए चाँद बाग में मीटिंग नहीं की थी। इसीलिए मेरे खिलाफ़ सबूत नहीं मिल रहे हैं। जिन्होंने किया उनके ख़िलाफ़ सबूत मिल रहे हैं और सारी दुनिया के सामने सबूत हैं।”

वह कहते हैं, “देश में पहली बार हुआ है कि किसी दंगे के खुल कर सबूत दिख रहे हैं। उमर खालिद ने, खालिद सैफी ने, सफूरा जरगर ने, अपूर्वानंद ने कब मीटिंग की, कब कॉल की, कितने बजे फंड इकट्ठा किया, कितने बजे लोगों को मारने को कहा, कहाँ से पत्थर ऑर्डर किए, कहाँ से तेजाब ऑर्डर किया… अगर ये सारे सबूत मेरे खिलाफ़ मिल जाएँ तो मेरे ख़िलाफ़ भी केस कर देना।”

बता दें, आज तक पत्रकार से कपिल मिश्रा की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खुद कपिल मिश्रा ने इसे शेयर किया है। साथ ही अन्य लोग भी अपने अकॉउंट से इसे शेयर करके सुनने की अपील कर रहे हैं।

एक यूजर ने सरकार से निवेदन किया है कि कपिल मिश्रा को वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया करवाई जाए, क्योंकि वह कई लोगों के निशाने पर हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अखिलेश के विधायक ने पुलिस अधिकारी का गला पकड़ा, जम कर धक्का-मुक्की: CM योगी के दौरे से पहले सपा नेताओं की गुंडागर्दी

यूपी के चंदौली में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। विधायक प्रभु नारायण सिंह ने सीओ का गला पकड़ा।

‘अपनी बेटी बेच दो, हमलोग काफी पैसे देंगे’: UK की महिलाओं को लालच दे रहे मिडिल-ईस्ट मुस्लिमों के कुछ समूह

महिला जब अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तो मिडिल-ईस्ट के 3 लोगों ने उनसे संपर्क किया और लड़की को ख़रीदीने के लिए एक बड़ी धनराशि की पेशकश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,774FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe