Monday, July 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंड10 विकेट से Pak की हार, 50% छूट, कूपन कोड- BoysPlayedWell: जानिए क्यों 'MakeMyTrip'...

10 विकेट से Pak की हार, 50% छूट, कूपन कोड- BoysPlayedWell: जानिए क्यों ‘MakeMyTrip’ पर भड़का लिबरल गिरोह, सहवाग बोले- सही खेल गए

मेक माई ट्रिप अपने ग्राहकों को अंतर्राष्ट्रीय एवं घरेलू एयरलाइन टिकटें, भारतीय रेल की टिकटें, घरेलू बस टिकटें, अंतर्राष्ट्रीय एवं घरेलू होटल बुकिंग, भाड़े पर कार, अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू छुट्टी पैकेजों, एमआईसीई (बैठकें, प्रोत्साहन, दूर सम्मलेन, प्रदर्शनियाँ), वीजा सेवाएँ, बी2बी सेवाएँ एवं कई अन्य प्रकार वाले विभिन्न किस्म की यात्रा संबंधी सेवाएँ एवं उत्पाद उपलब्ध कराता है।

मेक माई ट्रिप (MakeMyTrip) के पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए जारी किए गए विज्ञापन ने विवाद खड़ा कर दिया है। इस विज्ञापन को देखते ही लिबरल्स की मानो सासें थम गई हों। दरअसल, अपने विज्ञापन में मेक माई ट्रिप ने पाकिस्तानी फैंस को ऐसे ऑफर दे दिए कि ये कुछ पाकिस्तान परस्त भारतीयों को चुभ गया। जी हाँ, लिबरल्स को लगता है कि मेक माई ट्रिप ने अपने ऐड के माध्यम से उन पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों का मजाक उड़ाया, जो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के लिए अहमदाबाद आए।

मेक माई ट्रिप ने जबरदस्त ह्यूमर का प्रदर्शन करते हुए अपना ऐड डिजाइन किया, जिसमें पाकिस्तानियों के लिए तीन ऑफर दिए गए हैं। इसकी शुरुआत होती है- “पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए एक खुला निमंत्रण” लाइन के साथ। इसके बाद ऑफर के लिए जो टर्म्स एंड कंडीशंस दी गई हैं, वो भारतीयों को हँसाने वाली, लेकिन पाकिस्तान परस्त लिबरल्स को चुभने वाली हैं। ऑफर का नमूना देखिए और आगे लिखा प्रोमोकोड पढ़िए।

ऑफर नंबर-1: 10 विकेट या 200 रन से हार पर 50 प्रतिशत की छूट, प्रोमो कोड : BoysPlayedWell

ऑफर नंबर-2 : 6 विकेट या 100 रन से पाकिस्तान की हार पर 30% छूट, प्रोमो कोड : EkShaheenHaar

ऑफर नंबर-3 : 3 विकेट या 50 रन से पाकिस्तान की हार पर 10% छूट, प्रोमो कोड: NoMaukaMauka

मेक माई ट्रिप का विज्ञापन, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्रोत: X_minicnair

इस मजाकिया ऐड पर मानो लिबरल्स को मिर्ची लग गई हो। मिनी नायर नाम के हैंडल ने इस पर लिखा, “इतना भयानक विज्ञापन। हम एक स्पोर्टिंग देश नहीं है। एक अनोखा देश।”

रेजिना सुल्ताना का तो मानो दुनिया ही उजड़ गई। उन्होंने मेक माई ट्रिप को कम्युनल दिखाने में जरा भी देरी नहीं की।

भीनू फिलिप नाम के एक्स यूजर ने तो मेक माई ट्रिप के बहिष्कार की ही बात शुरू कर दी। वो विज्ञापन में बच्चों को भी ले आया।

वीरेंद्र सहवाग ने लिबरल्स को लगाई मिर्ची!

कुछ लोगों ने तर्क दिया है कि विज्ञापन केवल हानिरहित मनोरंजन है और इसका उद्देश्य हल्का-फुल्का होना है। इनमें एक नाम वीरेंद्र सहवाग का भी है। इस विज्ञापन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने जबरदस्त तरीके से मजे लिए।

वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, “ना इश्क में ना प्यार में। जो मजा है पाकिस्तान के हार में। ऐसे कौन इनवाइट करता है यार 🤣 सही खेल गए एमएमटी!”

जगदीश नाम के एक्स यूजर ने इस ऐड को राजनीति से जोड़कर मजे लिए।

भारत की बड़ी ट्रैवल एजेंसी है मेक माई ट्रिप

मेक माई ट्रिप एक भारतीय ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी है, जिसके पास बाजार का एक बड़ा हिस्सा है। भारत के हर बारह घरेलू उड़ानों में से एक उड़ान की बुकिंग इसके माध्यम से की जाती है। अप्रैल 2000 में स्थापित मेक माई ट्रिप के आज विभिन्न विशेषाधिकार प्राप्त स्थलों के अतिरिक्त संपूर्ण भारत में 20 शहरों में कार्यालय हैं। वहीं अमेरिका के न्यूयॉर्क तथा सेन फ्रांसिस्को में अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय स्थित है।

मेक माई ट्रिप अपने ग्राहकों को अंतर्राष्ट्रीय एवं घरेलू एयरलाइन टिकटें, भारतीय रेल की टिकटें, घरेलू बस टिकटें, अंतर्राष्ट्रीय एवं घरेलू होटल बुकिंग, भाड़े पर कार, अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू छुट्टी पैकेजों, एमआईसीई (बैठकें, प्रोत्साहन, दूर सम्मलेन, प्रदर्शनियाँ), वीजा सेवाएँ, बी2बी सेवाएँ एवं कई अन्य प्रकार वाले विभिन्न किस्म की यात्रा संबंधी सेवाएँ एवं उत्पाद उपलब्ध कराता है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -