Thursday, May 30, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'दीदी ही वॉल्वरिन है': बैंडेज में बदल गया ममता बनर्जी के पैर का प्लास्टर,...

‘दीदी ही वॉल्वरिन है’: बैंडेज में बदल गया ममता बनर्जी के पैर का प्लास्टर, लोगों ने कहा- गिनीज बुक में हो रिकॉर्ड

एक ट्विटर यूजर ने कहा कि मात्र 2 दिनों में फ्रैक्चर बैंडेज हटवाने के लिए ममता बनर्जी का नाम 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स' में शामिल हो गया है। 'फैक्ट्स' नामक हैंडल ने ममता बनर्जी की तुलना हॉलीवुड फिल्म के किरदार 'वॉल्वरिन' से कर दी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता के SSKM अस्पताल से डिस्चार्ज होकर निकल गई हैं। अस्पताल से निकलने की दौरान व्हील चेयर पर पैर में बैंडेज के साथ बैठी उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हुई। नंदीग्राम में उन पर हमला होने के दावा किया गया था। वे 2 दिन अस्पताल में रहीं। अब उन्हें उनके घर कालीघाट हाउस में ले जाया गया है। लेकिन, उनके पैर में प्लास्टर की जगह बैंडेज देख कर सोशल मीडिया में लोग पूछ रहे हैं कि क्या ये सच में एक गंभीर चोट थी, जैसा बताया गया?

‘द फ़्रस्ट्रेटेड इंडियन’ के कंसल्टिंग एडिटर अजीत दत्ता ने कहा कि एक ही दिन में प्लास्टर से बैंडेज हो गया, यही तो ‘आसोल परिवर्तन है’, अच्छे दिन’ है। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि मात्र 2 दिनों में फ्रैक्चर बैंडेज हटवाने के लिए ममता बनर्जी का नाम ‘गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स’ में शामिल हो गया है। ‘फैक्ट्स’ नामक हैंडल ने ममता बनर्जी की तुलना हॉलीवुड फिल्म के किरदार ‘वॉल्वरिन’ से कर दी।

दरअसल, ये एक ऐसा कैरेक्टर है जिस पर घावों का असर तो होता है लेकिन ये तुरंत ही ठीक होकर सामान्य हो जाता है। लोग पूछ रहे हैं कि इतनी जल्दी हड्डी में फ्रैक्चर कैसे ठीक हो गया? जहाँ कई नेताओं ने उनके उत्तम स्वास्थ्य लाभ की कामना की है, कई डॉक्टरों तक ने भी ममता बनर्जी के इलाज के दौरान आई तस्वीरों में गलतियाँ ढूँढी। उन्होंने प्लास्टर देख कर भी कहा था कि इसकी प्रक्रिया ठीक नहीं है।

TMC ने ऐलान किया है कि रविवार (मार्च 14, 2021) को वो अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी व्हील चेयर से ही चुनाव प्रचार करेंगी। वहीं विपक्षी नेता इसे सहानुभूति के लिए तैयार किया गया उपक्रम करार दे रहे हैं। कई पूछ रहे कि जब जख्म गंभीर था तो उन्हें नंदीग्राम की जगह 130 किलोमीटर दूर कोलकाता क्यों ले जाया गया?

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

T20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर हो सकता है ‘लोन वुल्फ अटैक’, जानिए आतंकी इसे कैसे देते हैं अंजाम: ISIS खुरासान ने दी...

इस्लामी आतंकी संगठन ISIS खुरासान ने भारत पाकिस्तान मैच पर हमले की धमकी दी है। इस मैच के दौरान 'लोन वुल्फ' हमले की धमकी दी गई है।

पीड़ितों को पहचान दे रहा CAA: उत्तराखंड, बंगाल और हरियाणा में भी पाकिस्तान से आए हिंदुओं को मिली भारतीय नागरिकता, दिल्ली में भी बँट...

नागरिकता संशोधन कानून के तहत मोदी सरकार ने बंगाल, हरियाणा और उत्तराखंड में पड़ोसी मुल्कों से आए हिंदुओं को भारत की नागरिकता देना शुरू कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -