Monday, July 15, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'प्रोटीन नहीं मिल रहा, इसीलिए नहीं मार पा रहे छक्के': इमाम उल हक़ के...

‘प्रोटीन नहीं मिल रहा, इसीलिए नहीं मार पा रहे छक्के’: इमाम उल हक़ के अजीबोगरीब तर्क के बाद उड़ा पाकिस्तान टीम का मजाक, लोग बोले – खेल पर ध्यान दो, खाना पर नहीं

माइकल मखाल ने लिखा कि भारत के आधे से ज्यादा क्रिकेटर शाकाहारी हैं लेकिन फिर भी पाकिस्तान की टीम से अच्छा प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने कहावत याद की - "नाच ना जाने, आँगन टेढ़ा"

पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम उल हक ने मैच से पहले होने वाली कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि उनकी टीम के बल्लेबाज प्रोटीन नहीं खा रहे हैं इसलिए छक्के नहीं मार पा रहे। उन्होंने अजीबोगरीब तक दिया कि हमें अपने खाने में कार्बोहाइड्रेट की जगह प्रोटीन को शामिल करना होगा ताकि हम पावरप्ले के ओवर में छक्के मार पाएँ।

इमाम उल हक ने यह हास्यास्पद बातें रविवार (22 अक्टूबर 2023) को टीम प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहीं जब टॉप आर्डर के बल्लेबाजों को लेकर उनसे प्रश्न पूछा गया। 23 अक्टूबर को पाकिस्तान को पड़ोसी अफगानिस्तान का सामना करना है। उनके इस बयान को लेकर अब ट्रोल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि वर्ष 2023 में अगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के बल्लेबाज शुरुआती दस ओवर में छक्के नहीं मार पाए हैं और लगातार उनकी टीम बड़े स्कोर बनाने से चूक रही है। इमाम उल हक के इस बयान पर एक्स (पहले ट्विटर) पर लोगों ने उनका ख़ूब मजाक उड़ाया। हमजा नाम के एक अकाउंट ने लिखा कि प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट खाने की बात वह व्यक्ति कर रहा है जो कि मैदान पर तीन रन नहीं दौड़ पाता है।

मिक्कू नाम के एक यूजर ने लिखा कि खाने के अलावा भी और कोई बात सोच लिया करो।

एक मारवाड़ी नाम के अकाउंट ने लिखा कि परफॉरमेंस पर ध्यान दो खाने पर नहीं।

‘क्रिकेट फ्रीक’ नाम के अकाउंट लिखा कि आपको रोहित शर्मा से कोचिंग लेने की आवश्यकता है।

माइकल मखाल ने लिखा कि भारत के आधे से ज्यादा क्रिकेटर शाकाहारी हैं लेकिन फिर भी पाकिस्तान की टीम से अच्छा प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने कहावत याद की – “नाच ना जाने, आँगन टेढ़ा”

विक्रम नायक ने लिखा कि पिज़्ज़ा-बर्गर खाएँगे तो और क्या होगा?

इमाम उल हक की इस बात का जवाब देते हुए ‘सुनील द क्रिकेटर’ नाम के एक यूजर ने भारतीय बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा का पुराना वीडियो डाला जिसमें वह अपना पसंदीदा खाना दाल-चावल बता रहे हैं।

इमाम उल हक को ट्रोल करने के लिए एक यूजर ने लिखा कि हैदराबादी बिरयानी खाना बंद कर दोगे या नहीं।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम लगातार खाने-पीने को लेकर ट्रोल की जाती रही है। इससे पहले भी कई बार ऐसे वीडियो चर्चा में आते रहे हैं जिनमें उनके फैन्स टीम की खाने-पीने की आदतों को लेकर उन पर तंज करते रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

शूटिंग क्लब का सदस्य था डोनाल्ड ट्रम्प पर गोली चलाने वाला, शिकारी वाली वेशभूषा थी पसंद: रिपब्लिकन पार्टी ने बुलाया राष्ट्रीय सम्मेलन, पूर्व राष्ट्रपति...

वो लगभग 1 साल से पास में ही स्थित 'क्लेयरटन स्पोर्ट्समेन क्लब' का सदस्य भी था। इसमें कई शूटिंग रेंज हैं। पहले से कोई भी आपराधिक या ट्रैफिक चालान का मामला दर्ज नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -