Monday, June 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'ऐश्वर्या राय अब बूढ़ी हो गई... पर अभी भी करेंट है': फेवरेट बॉलीवुड हिरोइन...

‘ऐश्वर्या राय अब बूढ़ी हो गई… पर अभी भी करेंट है’: फेवरेट बॉलीवुड हिरोइन के नाम पर पाकिस्तानी क्रिकेटर संग नादिर अली ने की गंदी बात

नावेद कहते हैं कि ऐश्वर्या राय उनकी पसंदीदा हीरोइन है, जिनकी फिल्में वो देखते हैं। इसके बाद नावेद कहते हैं कि वह (ऐश्वर्या राय) अब बूढ़ी हो गई हैं। इसके जवाब में नादिर कहता है, "लेकिन अभी उनमें करंट है।" वो इस दौरान आँख मार कर अभद्र इशारा भी करता है।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इन दिनों पारिवारिक अनबन की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि वह अपनी बेटी के साथ परिवार से अलग रह रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान का पूर्व क्रिकेटर राणा नावेद उल हसन और पॉडकास्टर नादिर अली अभिनेत्री को लेकर द्विअर्थी बातें करते नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तानी पॉडकास्टर नादिर अली पहले भी हिन्दुओं और ईसाइयों को लेकर अपनी घृणा दिखा चुका है। वह बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल और प्रियंका चोपड़ा पर भी अभद्र टिप्पणियाँ कर चुका है। ऐश्वर्या राय से जुड़ी बातचीत वाला जो वीडियो है वह जुलाई 2023 का है। नादिर अली ने यह वीडियो अपने फेसबुक पेज पर फिर से 17 दिसंबर 2023 को पोस्ट किया है।

पॉडकास्ट चैनल पर 8 लाख से अधिक सब्स्क्राइबर हैं। वहीं उसके फेसबुक पेज पर भी करीब 10 लाख फॉलोवर हैं। 17 दिसंबर को उसने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह वह पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज राणा नावेद उल हसन से बातचीत कर रहा है। शुरुआत में बाबर आजम और विराट कोहली को लेकर बातें होती है। क्रिकेट की बातों के बाद नादिर अली पूछता है कि आपकी फेवरेट बॉलीवुड हिरोइन कौन सी है।

इसके जवाब में नावेद कहते हैं कि ऐश्वर्या राय उनकी पसंदीदा हीरोइन है, जिनकी फिल्में वो देखते हैं। इसके बाद नावेद कहते हैं कि वह (ऐश्वर्या राय) अब बूढ़ी हो गई हैं। इसके जवाब में नादिर कहता है, “लेकिन अभी उनमें करंट है।” वो इस दौरान आँख मार कर अभद्र इशारा भी करता है। इसके बाद वो महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहता है, “लड़की की उम्र उतनी होती है जितनी वो दिखती है।” नीचे लगे वीडियो में आप 5 मिनट के बाद से यह बातचीत देख सकते हैं।

ऐश्वर्या राय पर इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने भी अभद्र टिप्पणी की थी। विवाद होने पर उन्हें माफ़ी माँगनी पड़ी थी। उन्होंने कहा था, “अगर आप सोचते हैं कि मैं ऐश्वर्या (राय) से शादी करूँगा और फिर मेरे अच्छे और नेक बच्चे होंगे, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता। इसलिए पहले आपको अपने इरादे ठीक करने होंगे।”

हालाँकि यह पहली बार नहीं है कि जब किसी भारतीय अभिनेत्री पर नादिर ने अभद्र टिप्पणी की हो। इससे पहले नादिर अमीषा पटेल और प्रियंका चोपड़ा पर भी अभद्र टिप्पणी कर चुका है। नादिर ने पाकिस्तानी अभिनेता मोअम्मर राणा के साथ बातचीत में अमीषा पटेल के फिगर और प्रियंका चोपड़ा की सुन्दरता को लेकर गंदी बातें की थी।

नादिर अली ने एक पाकिस्तानी ईसाई महिला के साथ पॉडकास्ट में ईसाइयों और हिन्दुओं के खिलाफ भी जहर उगला था। उसने धर्मांतरण की पैरवी भी की थी। नादिर ने ईसाई सुनीता मर्चेंट पर वीडियो में धर्मांतरण के लिए दबाव बनाया था। इसी वीडियो में पाकिस्तान में हिन्दुओं के जबरन धर्मान्तरण को वह कह रहा है, “अल्लाह उन्हें इस्लाम की राह दिखा रहा है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार में EOU ने राख से खोजे NEET के सवाल, परीक्षा से पहले ही मोबाइल पर आ गया था उत्तर: पटना के एक स्कूल...

पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र स्थित नंदलाल छपरा स्थित लर्न बॉयज हॉस्टल एन्ड प्ले स्कूल में आंशिक रूप से जले हुए कागज़ात भी मिले हैं।

14 साल की लड़की से 9 घुसपैठियों ने रेप किया, लेकिन सजा 20 साल की उस लड़की को मिली जिसने बलात्कारियों को ‘सुअर’ बताया:...

जर्मनी में 14 साल की लड़की का रेप करने वाले बलात्कारी सजा से बच गए जबकि उनकी आलोचना करने वाले एक लड़की को जेल भेज दिया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -