Tuesday, July 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'काला नमक चाट जाऊँगा': प्रियंका चोपड़ा और अमीषा पटेल के लिए पाकिस्तानी यूट्यूबर के...

‘काला नमक चाट जाऊँगा’: प्रियंका चोपड़ा और अमीषा पटेल के लिए पाकिस्तानी यूट्यूबर के पॉडकास्ट में गंदी बातें, नेटिजंस बोले- दो कौड़ी के…

पाकिस्तानी यूट्यूबर नादिर अली के इस पॉडकास्ट क्लिप्स सोशल मीडिया पर आते ही ये दोनों पाकिस्तानियों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

पाकिस्तानी एक्टर मोअम्मर राणा (Moammar Rana) और मशहूर यूट्यूबर नादिर अली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमीषा पटेल पर भद्दे कॉमेंट्स किए हैं। दोनों ने पॉडकॉस्ट में हुई बातचीत के दौरान दोनों भारतीय अभिनेत्रियों के शरीर और उनकी शक्ल को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है।

इसमें एक्टर राणा नादिर से कह रहे हैं कि पहले उन्हें प्रियंका पर क्रश था, लेकिन उन्हें बगैर मेकअप के देखने पर उनका वो क्रश खत्म हो गया। इसके जवाब में नादिर ने उन्हें अमीषा पटेल के शरीर को लेकर भद्दी बात कही और इसके बाद दोनों हँसने लगे। दोनों को ऐसा करने पर सोशल मीडिया पर लोगों का खासा गुस्सा झेलना पड़ रहा है।

भारत में है भयानक दिखने वाले एक्टर्स

पॉडकॉस्ट में हुई बातचीत के दौरान दोनों फिल्मों पर बाते कर रहे थे। इसी दौरान नादिर ने एक्टर राना से पूछा कि एक ऐसी फिल्मी हस्ती का नाम बताओ जो बगैर मेकअप सबसे भयानक दिखती हो। इसके जवाब में राणा ने कहा कि पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कोई एक्ट्रेस नहीं है, लेकिन भारत में है।

इसके बाद उन्होंने एक कार्यक्रम का जिक्र करते हुए कहा पास में प्रियंका चोपड़ा बैठी थी, लेकिन उन्होंने उसे पहचाना नहीं था। उन्होंने कहा, “मैं और सलमान बैठे हुए थे, एक बंदी आकर वहाँ बैठ गई और दोनों आपस में बात करने लगें। तो मैंने कहा मैं कहाँ जाऊँ, मैं आगे-पीछे होता रहा, थोड़ी देर बाद वो उठकर चली गई, मैंने पूछा कौन थी ये, तो वो कहता तूने नहीं पहचाना, प्रियंका चोपड़ा बैठी हुई थी तेरे साथ।”

इस बीच नादिर कॉमेंट करते हैं कि ‘मेड’ थी क्या? तब एक्टर राणा कहते हैं, “मेरा जो क्रश वगैरह जो भी था प्रियंका को लेकर वो खत्म हो गया। मैंने कहा भाड़ में जाओ साले।” इस बीच फिर से नादिर उन्हें बीच में टोकते हुए कहते हैं, “आपने कहा काला नमक चाट लूँ।” इसके बाद एक्टर राणा कहते हैं कि जो वास्तव में खूबसूरत हैं वो अमीषा पटेल हैं। शी इज वेरी ब्युटीफुल (वो बहुत खूबसूरत हैं)।

इसके बाद नादिर फिर पूछते हैं किस हिसाब से, चेहरा या क्या? तो राणा उन्हें जवाब देते हैं कि चेहरे से अमीषा पटेल खूबसूरत हैं। फिर से एक बार नादिर उन्हें टोकते हुए गुनगुनाते हैं ‘चेहरा क्या देखते हो, दिल में उतर कर देखो न ‘ इस पर राणा हँसते हुए अजीब से अंदाज में कहते हैं कि अब सारा कुछ बोल दूँ।

इसके बाद नादिर फिर उनसे कहता है कि कुछ लोग होते हैं जो चेहरा नहीं देखते हैं, वो फिजिक और बोलने का स्टाइल और हाथ से बस्ट की तरफ इशारा करते हैं। इस पर एक्टर राना कहते हैं वो फिट भी है और खूबसूरत भी है।

हो रहे हैं दोनों ट्रोल

इस पॉडकास्ट क्लिप्स सोशल मीडिया पर आते ही ये दोनों पाकिस्तानियों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। इसपर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “औकात दो कौड़ी की नहीं और मजाक उड़ा रहे हैं ग्लोबल स्टार का मिस वर्ल्ड प्रियंका का।”

वहीं एक अन्य ने लिखा, “क्या आप जानते हैं प्रियंका साल 2000 में मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं।”

दोनों पाकिस्तानियों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें उनकी औकात बताने से नहीं चूक रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -