Thursday, June 20, 2024
Homeसोशल ट्रेंडParle-G बिस्किट के पैकेट पर Zervaan J Bunshah का चेहरा: अब नहीं दिखेगी हँसती-मुस्कुराती...

Parle-G बिस्किट के पैकेट पर Zervaan J Bunshah का चेहरा: अब नहीं दिखेगी हँसती-मुस्कुराती Parle-G Girl? कंपनी ने क्यों किया पोस्ट, जानिए पूरी बात

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ज़ेरवान जे बन्शाह का चेहरा क्या अब पारले जी बिस्किट के पैकेट पर दिखेगा? खुद पारले-जी बनाने वाली कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर कुछ पोस्ट किया है। आखिर क्या है सच, जानिए पूरी बात।

पारले जी बिस्किट के पैकेट पर अब क्या सच में हँसती-मुस्कुराती फ्रिंज हेयर स्टाइल वाली क्यूट बच्ची नजर नहीं आएगी? क्या पारले-जी बनाने वाली कंपनी ने Parle-G Girl की जगह किसी और को अपना चेहरा चुन लिया है? सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ज़ेरवान जे बन्शाह (Zervaan J Bunshah) का चेहरा क्या अब पारले जी बिस्किट के पैकेट पर दिखेगा? बहुत सारे सवाल हैं क्योंकि खुद पारले-जी बनाने वाली कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर कुछ पोस्ट किया है।

ज़ेरवान जे बन्शाह (Zervaan J Bunshah) की फोटो के साथ पारले जी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा, “जब तक आप यह समझें कि पारले-जी के मालिक को क्या कहा जाए, तब तक आप एक कप चाय के साथ अपने पसंदीदा बिस्किट के मजे लीजिए। क्या कहते हैं बूनशाह जी?”

पारले जी के ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट से बिस्किट के पैकेट पर Parle-G Girl की जगह किसी और की तस्वीर होने पर सोशल मीडिया में चर्चे होने लगे। पोस्ट तुरंत वायरल हो गई। तो क्या सच में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ज़ेरवान जे बन्शाह (Zervaan J Bunshah) पारले जी का ऑफिशियल चेहरा होंगे? आइए जानते हैं।

दरअसल पारले जी की यह मजेदार फेसबुक पोस्ट कंटेंट क्रिएटर ज़ेरवान जे बन्शाह के वायरल वीडियो के जवाब में थी। कंपनी ने इस पोस्ट में कहीं भी यह नहीं कहा है कि वो पारले जी बिस्किट के पैकेट से Parle-G Girl को बदलने जा रहा है। मजाकिया पोस्ट पर मजाकिया अंदाज में जवाब दिया गया।

यह सब शुरू हुआ बन्शाह के एक वीडियो पोस्ट से। उन्होंने अपने एक वीडियो में इंस्टा फॉलोअर्स से एक दिलचस्प सवाल पूछा था, “अगर आप पारले के मालिक से मिलेंगे, तो क्या आप उन्हें पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी कहकर बुलाएँगे?”

इस वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स ने ढेर सारे रिएक्शन दिए। वीडियो अच्छा खासा वायरल हो गया। इस वीडियो ने पारले-जी का भी ध्यान खींचा और बिस्किट निर्माता कंपनी ने भी ज़ेरवान जे बन्शाह (Zervaan J Bunshah) का चेहरा लगाते मजाकिया कॉमेंट पोस्ट कर दिया। पारले-जी की ओर से जवाब पाकर बन्शाह खुश हो गए। उन्होंने लिखा कि बचपन में उन्हें पारले-जी बिस्कुट कितना पसंद था।

पारले जी बिस्किट के पैकेट पर ज़ेरवान जे बन्शाह का चेहरा होगा, यह बात इंटरनेट यूजर्स के कॉमेंट्स के कारण लोगों को लगने लगा। किसी ने बन्शाह को लकी कहा। तो किसी ने लिखा, “अब हम पारले जी बिस्किट के हर पैकेट पर बन्शाह की तस्वीर चाहते हैं।” सच्चाई का हालाँकि इससे कोई लेना-देना नहीं। यह एक मजाकिया वीडियो के जवाब में मजाकिया कॉमेंट से बढ़कर और मार्केटिंग स्ट्रेटजी के अलावा कुछ और नहीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -