Thursday, January 20, 2022
Homeसोशल ट्रेंड'चार्टर्ड प्लेन में घूमने वाले, चुनाव के समय साइकल से आते हैं' - प्रियंका...

‘चार्टर्ड प्लेन में घूमने वाले, चुनाव के समय साइकल से आते हैं’ – प्रियंका के भाषण पर लोग शेयर कर रहे राहुल का वीडियो

इस भाषण में प्रियंका गाँधी जो भी कहती हैं, एक अन्य वीडियो शेयर कर के लोग दिखा रहे हैं कि उनके भाई राहुल गाँधी ही उस साँचे में फिट बैठते हैं।

सोशल मीडिया पर कॉन्ग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी का एक भाषण वायरल हो रहा है, जिसे शेयर कर के लोग उन्हें ही आईना दिखा रहे हैं। इस भाषण में विरोधी पार्टियों के नेताओं पर तंज कसने के लिए प्रियंका गाँधी जो भी कहती हैं, एक अन्य वीडियो शेयर कर के लोग दिखा रहे हैं कि उनके भाई राहुल गाँधी ही उस साँचे में फिट बैठते हैं। लोगों ने दोनों वीडियो को जोड़ कर इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

इस भाषण में प्रियंका गाँधी कहती हैं, “जो प्रदेश भर में चार्टर्ड प्लेन से घूमते हैं। वो चुनाव के समय आपके सामने साइकल चला कर आएँ, तो आप उनको पहचानिए। आप पहचानिए कि आपकी भलाई किस में है।”

इस वीडियो के साथ जोड़े गए पूर्व कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के वीडियो में, वो चार्टर्ड प्लेन से उतरते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद वो साइकल चलाते हुए भी दिख रहे हैं। अलग-अलग वीडियो को कंपाइल कर के ऐसा बनाया गया है।

आदित्य त्रिवेदी नामक ट्विटर यूजर ने लिखा कि प्रियंका गाँधी उनके बारे में ही बात कर रही हैं, जो पोगो कार्टून चैनल देखते हैं और फिर ट्वीट करते हैं।

एक व्यक्ति ने तो प्रियंका और राहुल की बचपन की तस्वीर शेयर की, जिसमें दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी और सोनिया गाँधी भी दिख रही हैं। इस तस्वीर में जन्मदिन का केक रखा हुआ है। लोगों ने कहा कि दशकों पहले भी ये लोग जन्मदिन भी फ्लाइट में ही मनाते थे।

एक व्यक्ति ने प्रियंका गाँधी और राहुल गाँधी की मंदिर में पूजा करते हुए पारंपरिक वेशभूषा में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – “हड़प्पा की खुदाई में निकले 500 साल पुराने रामभक्त।”

रवि राय नामक ट्विटर यूजर ने लिखा कि राहुल गाँधी तो अखिलेश यादव की साइकल पर बैठ गए और पूरी ज़िंदगी भर के लिए ‘बेचारे’ की साइकिल तोड़ दी। एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या मोदी जी ने परिवार में झगड़ा लगा दिया?

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महाराष्ट्र के नगर पंचायतों में BJP सबसे आगे, शिवसेना चौथे नंबर की पार्टी बनी: जानिए कैसा रहा OBC रिजर्वेशन रद्द होने का असर

नगर पंचायत की 1649 सीटों के लिए मंगलवार को मतदान हुआ था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह चुनाव ओबीसी आरक्षण के बगैर हुआ था।

भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से प्रेरित है अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म, रिलीज को तैयार ‘Ala Vaikunthapurramuloo’

मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म के टाइटल का मतलब बताया है, ताकि 'अला वैकुंठपुरमुलु' से अधिक से अधिक दर्शकों का जुड़ाव हो सके।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,298FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe