Monday, June 17, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'भगवंत मान ने दारू पीने के बाद कहा... ओये, आज प्लेन मैं चलाऊँगा' -...

‘भगवंत मान ने दारू पीने के बाद कहा… ओये, आज प्लेन मैं चलाऊँगा’ – AAP नेता ने कही दिल की बात, अब पड़ रही गाली

"ऐसी ही स्क्रिप्टों के सहारे केजरीवाल ने अपने पार्टी के बड़े बड़े नेताओं को निपटा दिया! पहले ख़बरें प्लांट करवाओ, फिर जब उस  आदमी का नेगेटिव इमेज बन जाए तो उसको लात मार कर बाहर निकाल दो - ये केजरीवाल का पुराना फॉर्मूला है।"

कॉमेडियन और AAP नेता श्याम रंगीला ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर ट्विटर पर एक टिप्पणी की, जो अब उन पर ही भारी पड़ रही है। दरअसल, पंजाब के सीएम भगवंत मान को जर्मनी में फ्लाइट से उतारे जाने पर कॉमेडियन ने ट्वीट कर लिखा, “जहाँ तक मुझे लगता है, भगवंत मान ने केवल दारू ही नहीं पी, बल्कि पीने के बाद ‘ओये, आज प्लेन मैं चलाऊँगा’ वाली ज़िद भी की होगी, तभी उतारने तक बात गई है।”

श्याम रंगीला का ये ट्वीट AAP नेताओं और समर्थकों को पसंद नहीं आया। इसके बाद वो सोशल मीडिया पर उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे। जाहिद नामक यूजर ने लिखा, “अबे शक्ल से चरसी तो तू दिखता है। आधे किलो का गोश्त नहीं है शरीर में और बातें कर रहा है।”

AAP कार्यकर्ता सुजीत सचान ने लिखा, “मुझे लग रहा है श्याम रंगीला जी ने अपनी ID भाजपा कार्यालय में जमा कर दी है।”

एक अन्य AAP कार्यकर्ता संजय राठी ने लिखा, “क्या आम आदमी पार्टी छोड़ दी है या पार्टी में रह कर पार्टी की वाट लगा रहे हों।”

एमसुथार यूजरनेम वाले एक एक AAP समर्थक ने लिखा, “सीएम पद का मजाक ना बनाएँ। खबर की बिना पुष्टि के आप आलोचना कर सकते हैं, लेकिन झूठी बातें नहीं फैला सकते।”

वहीं एक और यूजर और आम आदमी पार्टी के समर्थक ने लिखा, “पॉलिटिक्स में आने से पहले हँसी-मजाक ठीक था। पॉलिटिक्स में आकर ये सब करना है, तो गलत पार्टी में आ गए हो। कॉन्ग्रेस में जाओ। सारे जोकर वहीं हैं।”

संजय शर्मा नाम के यूजर ने भी कॉमेडियन की ट्वीट की रिप्लाई करते हुए लिखा, “सस्ता नशा कर लिया है आज तूने, खबर सच्ची है या झूठी एक बार ये पता कर लेता? अब बस मिमिक्री करते रहना जिंदगी भर, तेरा कुछ नहीं हो सकता।”

एक यूजर ने लिखा, “कॉमेडी में में टाइमिंग का बहुत महत्व होता है श्याम जी। झूठ के पक्ष में कॉमेडी करना, वो भी जब सच्चाई पता लग गई हो तो घटिया कॉमेडी ही होगी।”

मासन नामक यूजर ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा, “लगता हैं ये केजरीवाल की ही स्क्रिप्ट हैं। ऐसी ही स्क्रिप्टों के सहारे केजरीवाल ने अपने पार्टी के बड़े बड़े नेताओं को निपटा दिया! पहले ख़बरें प्लांट करवाओ, फिर जब उस  आदमी का नेगेटिव इमेज बन जाए तो उसको लात मार कर बाहर निकाल दो, ये केजरीवाल का बहुत पुराना हथियार हैं! नेक्स्ट मान।”

कॉमेडियन ने भी दी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि इन सभी आलोचनाओं के बाद कॉमेडियन रंगीला ने भी ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने लिखा, “मैंने किसी भी प्रकार से ये प्रूव नहीं किया की ख़बर सही है, मैं सबसे पहले हास्य कलाकार हूँ और इसलिए ऊपर साफ़-साफ़ मज़ाक़ में लिखा की ‘मुझे लगता है’,  हर किसी की फ़ेक न्यूज़ बनती और उस पर मज़ाक़ बन जाता है, इसे केवल मज़ाक़ में लें। धन्यवाद।”

आपको बताते चलें कि कॉमेडियन रंगीला ने इसी साल मई महीने की शुरुआत में आम आदमी पार्टी को जॉइन किया था। उन्होंने इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा था, “राजस्थान को भी ‘काम की राजनीति’ की आवश्यकता है, और हम ‘काम की राजनीति’ और ‘आप’ के साथ है। धन्यवाद।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस जगन्नाथ मंदिर में फेंका गया था गाय का सिर, वहाँ हजारों की भीड़ ने जुट कर की महा-आरती: पूछा – खुलेआम कैसे घूम...

रतलाम के जिस मंदिर में 4 मुस्लिमों ने गाय का सिर काट कर फेंका था वहाँ हजारों हिन्दुओं ने महाआरती कर के असल साजिशकर्ता को पकड़ने की माँग उठाई।

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -