Sunday, July 14, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'संस्कारी थी जब तक सहती रही, बदतमीज हो गई जब बोल पड़ी': हनी सिंह...

‘संस्कारी थी जब तक सहती रही, बदतमीज हो गई जब बोल पड़ी’: हनी सिंह की बीवी, घरेलू हिंसा और वायरल हो रहे पोस्ट

"इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप कौन से समाज से हैं, पढ़े-लिखे हैं या अनपढ़ हैं। सच केवल इतना है कि हर समाज में महिलाओं की दुर्दशा एक जैसी ही होती है।"

मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह (हृदेश सिंह) के ख़िलाफ़ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर करवाया है। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने याचिका पर हनी सिंह से जवाब माँगा है। अब इस मामले की सुनवाई 28 अगस्त को होनी है। इस बीच बीते कुछ महीनों में शालिनी तलवार द्वारा किए गए कुछ सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं।

बीते दो महीने में शालिनी ने इंस्टाग्राम पर ऐसे कई पोस्ट किए हैं जो घरेलू हिंसा, पति की प्रताड़ना की ओर इशारा करते हैं। 30 मई 2021 को एक कोट पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है, “इमोशनल पोस्ट किसी की पहचान को खत्म कर सकता है औऱ ये मनोवैज्ञानिक औऱ भावनात्मक तौर पर गलत है।”

शालिनी के 24 जून 2021 के एक अन्य पोस्ट में लिखा था, “वो संस्कारी थी जब तक सहती रही, बदतमीज हो गई जब बोल पड़ी।” इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप कौन से समाज से हैं, पढ़े-लिखे हैं या अनपढ़ हैं। सच केवल इतना है कि हर समाज में महिलाओं की दुर्दशा एक जैसी ही होती है।

साभार: शालिनी तलवार

20 जुलाई को उन्होंने एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। इसमें शालिनी ने लिखा, “कभी भी किसी को बार-बार झूठ बोलने के लिए माफ नहीं करना चाहिए, क्योंकि ये उसकी चरित्रहीनता, धोखा औऱ गंदी मानसिकता का परिचायक है।”

साभार: शालिनी तलवार

इसके अलावा शालिनी ने हनी सिंह पर ये भी आरोप लगाया है कि उन्होंने कई महिलाओं के साथ ‘कैजुअल संबंध’ भी बनाए हैं।

गौरतलब है कि हनी सिंह से मिलने से पहले तक शालिनी तलवार एक मॉडल थीं। उन्होंने 2004 में आई फिल्म रन में कैमियो रोल भी किया था। कोर्ट में दी गई याचिका में शालिनी ने बताया है कि वो और हनी सिंह दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। उन दोनों को 2001 में प्यार हुआ था। इसके बाद दोनों ने 2011 में शादी कर ली थी। हालाँकि, हनी सिंह ने अपनी शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा। वर्ष 2014 में एक रियलिटी टीवी शो के दौरान पहली बार हनी सिंह ने अपनी वाइफ की पहचान को उजागर किया।

गौरतलब है कि शालिनी तलवार ने हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर करवाया है। शालिनी ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत तीस हजारी कोर्ट में याचिका दी थी। इसमें उन्होंने उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें मारा पीटा जाता रहा, उनके बाल खींचे गए, दीवार में सिर मारा गया। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें हनी सिंह से शादी के बाद कभी घर में आने वाला कोई पैसा नहीं मिला।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -