Wednesday, September 22, 2021
Homeसोशल ट्रेंडक्या इजरायल के PM के साथ बैठक में जो बायडेन सो रहे थे? लोगों...

क्या इजरायल के PM के साथ बैठक में जो बायडेन सो रहे थे? लोगों ने जमकर की खिंचाई, पढ़िए मजेदार प्रतिक्रिया

राजनीतिक रणनीतिकार चक कैलेस्टो ने जोर दिया, "जो बायडेन इजरायल के नए प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट के साथ उच्च-स्तरीय बैठक के दौरान सोते हुए पकड़े गए।"

संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडेन का इजरायल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट के साथ एक बैठक के दौरान कथित तौर पर ‘सोने’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवाद खड़ा हो गया। बता दें कि दोनों देश के नेताओं के बीच शुक्रवार (27 अगस्त, 2021) को व्हाइट हाउस में बैठक हुई थी।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रिपब्लिकन नेताओं और सोशल मीडिया यूजर्स ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया कि क्या अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बैठक के दौरान वाकई में सो रहे थे। EHA न्यूज ने ट्वीट किया, “अमेरिकी राष्ट्रपति जो बायडेन नफ्ताली बेनेट के साथ आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सो गए। जब बायडेन सो रहे थे तब भी बेनेट ने बात करना जारी रखा।”

राजनीतिक रणनीतिकार चक कैलेस्टो ने जोर दिया, “जो बायडेन इजरायल के नए प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट के साथ उच्च-स्तरीय बैठक के दौरान सोते हुए पकड़े गए।”

एक ट्विटर यूजर, जेडी शार्प ने संयुक्त राज्य अमेरिका के सबसे बड़े सहयोगी यानी इज़राइल के साथ मुलाकात के दौरान कथित तौर पर सोने के लिए जो बायडेन की आलोचना की। उसने लिखा, “25वाँ संशोधन कमला हैरिस द्वारा शुरू किया जाना चाहिए और कॉन्ग्रेस द्वारा तुरंत पुष्टि की जानी चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि 25 वाँ संशोधन उपराष्ट्रपति को उनकी मृत्यु, इस्तीफे या पद से हटाने के मामले में राष्ट्रपति की भूमिका निभाने की अनुमति देता है। इस तरह के निर्णय को सीनेट और प्रतिनिधि सभा में बहुमत का समर्थन प्राप्त होता है।

एरिज़ोना राज्य के रिपब्लिकन सीनेटर वेंडी रोजर्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति का मज़ाक उड़ाया और टिप्पणी की, “जब हम रोए, जो बायडेन सो गए।”

रिपब्लिकन कार्यकर्ता जेटी लुईस ने आश्चर्य जताया कि क्या जो बायडेन इजरायल के प्रधानमंत्री के साथ बैठक के दौरान सो गए थे।

हालाँकि, सीएनएन के रिपोर्टर डेनियल डेल के मुताबिक, जो बायडेन का इजरायली प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट के साथ मुलाकात के दौरान सोने वाला वीडियो ‘बकवास’ है। उन्होंने उस वीडियो का लिंक साझा किया था जिसमें देखा जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति बैठक में सक्रिय रूप से भाग ले रहे थे।

इसके मुताबिक जब बेनेट ने बात करना शुरू किया तो बायडेन उनकी बात सुन रहे थे, उन्होंने बस अपना सिर नीचे झुका रखा था। इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने भी इस्राइली प्रधानमंत्री को जवाब देने में तत्परता दिखाई।

नेटिजन्स ने जो बायडेन की खिंचाई की


गुरुवार (26 अगस्त) को, संयुक्त राज्य के राष्ट्रपति जो बायडेन काबुल में हामिद करजई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक घातक आतंकी हमले में 13 अमेरिकी मरीन की मौत के बारे में पूछे जाने पर निराश दिखाई दिए। बिना कुछ बोले, फॉक्स न्यूज व्हाइट हाउस के संवाददाता पीटर डूसी ने बायडेन से पूछा कि क्या वह अफगानिस्तान संकट के लिए कोई जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी ATS ने मेरठ से किया गिरफ्तार, अवैध धर्मांतरण के लिए की हवाला के जरिए फंडिंग

यूपी पुलिस ने बताया कि मौलाना जामिया इमाम वलीउल्लाह ट्रस्ट चलाता है, जो कई मदरसों को फंड करता है। इसके लिए उसे विदेशों से भारी फंडिंग मिलती है।

60 साल में भारत में 5 गुना हुए मुस्लिम, आज भी बच्चे पैदा करने की रफ्तार सबसे तेज: अमेरिकी थिंक टैंक ने भी किया...

अध्ययन के अनुसार 1951 से 2011 के बीच भारत की आबादी तिगुनी हुई। लेकिन इसी दौरान मुस्लिमों की आबादी 5 गुना हो गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,707FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe