Wednesday, June 19, 2024
Homeसोशल ट्रेंडपिचाई ने Pak फैन की ऐसे कर दी 'सुंदर पिटाई': पाकिस्तान में अब हराम...

पिचाई ने Pak फैन की ऐसे कर दी ‘सुंदर पिटाई’: पाकिस्तान में अब हराम हो जाएगा Google? भारत की जीत पर झूमे दिग्गज कंपनी के CEO

पाकिस्तानी यूजर सुंदर पिचाई को वो तीन ओवर याद दिलाने आया था जब कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल का विकेट गिरा था। लेकिन पिचाई ने पूरे मैच के शुरुआती तीन ओवर्स का तंज पाकिस्तानी यूजर पर कसा जब अर्शदीप और भुवी शानदार गेंदबाजी कर रहे थे।

दीवाली से एक दिन पहले पाकिस्तान के साथ मैच में भारत की जीत ने भारतीयों के उत्साह को दोगुना कर दिया है। यही खुशी जाहिर करने के लिए गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी अपना ट्वीट किया। इसी दौरान एक पाकिस्तानी फैन उन्हें ट्रोल करने के इरादे से वहाँ आ गया। ऐसे में पिचाई ने उसे ऐसा जवाब दिया कि ट्रोलर तो चुप हो गया लेकिन पिचाई के जवाब की तारीफ करने वालों की संख्या बढ़ गई।

दीवाली की बधाई देते हुए सुंदर पिचाई ने ट्वीट किया था, “शुभ दीवाली! आशा है कि जश्न मनाने वाले सभी लोगों के पास आपके दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय होगा। मैंने आज फिर आखिरी तीन ओवर देखकर जश्न मनाया, क्या खेल और प्रदर्शन था।”

इसी कमेंट पर मोहम्मद शाहजेब ने एंट्री मारते हुए कहा, “तुमको शुरुआत के तीन ओवर देखने चाहिए थे। ” इस पर सुंदर पिचाई ने जवाब दिया, “हाँ मैंने देखे थे। भुवी और अर्शदीप का क्या स्पेल था।”

इस ट्वीट को देखने के बाद लोग पिचाई की तारीफ करने लगे। एक यूजर ने लिखा सुंदर का सुंदर जवाब। दूसरे ने लिखा- सुंदर अन्ना आज फॉर्म में हैं। क्या रिप्लाई दिया है।

एक यूजर ने लिखा कि क्या इस जवाब के बूाद गूगल भी पाकिस्तान में ‘हराम’ घोषित हो जाएगा।

एक ने लिखा- सीईओ रॉक, पाकिस्तानी शॉक। नाइट राइडर नाम के यूजर ने लिखा- पाकिस्तानियों को पूरी तरह बर्बाद कर दिया। ये तो सर्जिकल स्ट्राइक है।

बता दें कि पाकिस्तानी यूजर सुंदर पिचाई को वो तीन ओवर याद दिलाने आया था जब कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल का विकेट गिरा था। लेकिन उसने इस बात को कहीं लिखा नहीं था कि वो कौन से तीन ओवर की बात कर रहा है। ऐसे में पिचाई ने पूरे मैच के शुरुआती तीन ओवर्स का तंज पाकिस्तानी यूजर पर कसा जब अर्शदीप और भुवी शानदार गेंदबाजी कर रहे थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -