Tuesday, June 25, 2024
Homeसोशल ट्रेंडReel के लिए हद पार कर रही हैं लड़कियाँ: दिल्ली मेट्रो में भोजपुरी गाने...

Reel के लिए हद पार कर रही हैं लड़कियाँ: दिल्ली मेट्रो में भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस का वीडियो फिर वायरल, स्कर्ट-टॉप में दूसरों को कर रही थी असहज

मेट्रो में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। रील बनाने से लेकर महिलाओं के झगड़े से लेकर प्रेमालाप तक के कई मामले सामने आ चुके हैं। दिल्ली मेट्रो को भी एडवायजरी जारी करनी पड़ी है कि युवा मेट्रो में रील ना बनाएँ और ना ही अश्लील हरकतें करें। हालाँकि, इसका कोई विशेष असर इन लोगों पर होता नहीं दिख रहा है।

रील बनाने की बीमारी युवाओं को बहुत गहराई तक संक्रमित करती जा रही है। सार्वजनिक स्थान हो, धार्मिक स्थान हो या शैक्षणिक, हर जगह युवा रील बनाते नजर आ रहे हैं। ये समस्या और विकराल हो जाती है जब लड़कियाँ डांस के नाम पर अश्लील हरकतें करने लगती हैं। दिल्ली मेट्रो से लेकर यात्रा के अन्य साधनों में इस तरह की रील बनाने की कई घटनाएँ सामने आ चुकी है।

डांस के नाम पर इसी तरह का एक और वीडियो सामने आया है। यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का ही बताया जा रहा है। इसमें एक युवती डांस के नाम पर अश्लील हरकतें कर रही है। इस दौरान कुछ महिला-पुरुष उसे बेहद अलग नजरों से देख रहे थे, फिर भी उस लड़की को कोई असर नहीं हुआ। वीडियो जब वायरल हुआ तो सोशल मीडिया यूजर लड़की की हरकत देख लोग भड़क गए।

वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने मेट्रो ट्रेन में डांस कर रही है। लड़की रील बनाने के लिए भोजपुरी गाने पर वीडियो शूट करवा रही है। वहीं, मेट्रो में लड़की के पास एक महिला भी खड़ी है जो उसे देखकर हैरान है और हिकारत से देख रही है। लड़की के अश्लील डांस को देखकर महिला असहज महसूस कर रही है। हालाँकि, वह चुप रहती है।

इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसके साथ ही वे DMRC को भी टैग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- गजब चल रहा है, मेट्रो के फर्श पर बैठना गलत है और ये सब नहीं? एक अन्य ने लिखा- मेट्रो में लोगों ने हद कर रखी है। ऐसे लोगों पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।

बता दें कि मेट्रो में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। रील बनाने से लेकर महिलाओं के झगड़े से लेकर प्रेमालाप तक के कई मामले सामने आ चुके हैं। दिल्ली मेट्रो को भी एडवायजरी जारी करनी पड़ी है कि युवा मेट्रो में रील ना बनाएँ और ना ही अश्लील हरकतें करें। हालाँकि, इसका कोई विशेष असर इन लोगों पर होता नहीं दिख रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोकसभा में ‘परंपरा’ की बातें, खुद की सत्ता वाले राज्यों में दोनों हाथों में लड्डू: डिप्टी स्पीकर पद पर हल्ला कर रहा I.N.D.I. गठबंधन,...

कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश में कॉन्ग्रेस ने अपने ही नेता को डिप्टी स्पीकर बना रखा है विधानसभा में। तमिलनाडु में DMK, झारखंड में JMM, केरल में लेफ्ट और पश्चिम बंगाल में TMC ने भी यही किया है। दिल्ली और पंजाब में AAP भी यही कर रही है। लोकसभा में यही I.N.D.I. गठबंधन वाले 'परंपरा' और 'परिपाटी' की बातें करते नहीं थक रहे।

शराब घोटाले में जेल में ही बंद रहेंगे दिल्ली के CM केजरीवाल, हाई कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक: निचली अदालत के फैसले पर...

हाई कोर्ट ने कहा कि निचली अदालत ने मामले के पूरे कागजों पर जोर नहीं दिया जो कि पूरी तरह से अनुचित है और दिखाता है कि अदालत ने मामले के सबूतों पर पूरा दिमाग नहीं लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -