Wednesday, December 1, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'घर जा रहा हूँ, कुछ अच्छा नहीं लग रहा है': विराट कोहली के गले...

‘घर जा रहा हूँ, कुछ अच्छा नहीं लग रहा है’: विराट कोहली के गले की फाँस बना उनका ट्वीट, पाकिस्तानियों ने किया ट्रोल

किसी ने लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई एयरपोर्ट के लिए क्वालीफाई कर की गई है, तो किसी ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की स्थिति का मजाक बनाने के लिए वीडियोज शेयर किए।

T20 विश्व कप 2021 से भारत बाहर क्या हुआ, अब पाकिस्तानी भी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को ट्रोल कर रहे हैं। वजह है उनकी एक पुरानी ट्वीट। न्यूजीलैंड की टीम ने जैसे ही रविवार (7 नवंबर, 2021) को अफगानिस्तान को हराया, भारत इस टूर्नामेंट से बाहर हो गया। सेमीफाइनल में पहुँचने का सपना भी टूट गया। इसके बाद 20 मार्च, 2012 को किया गया विराट कोहली का एक ट्वीट वायरल हो गया। पाकिस्तानियों ने भी उसे लपक लिया।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “कल घर जा रहा हूँ। कुछ अच्छा नहीं लग रहा।” इसके बाद पाकिस्तानियों ने न सिर्फ इस ट्वीट को लाइक और रीट्वीट करना शुरू कर दिया, बल्कि वो इस पर टिप्पणियाँ भी करने लगे। उस समय एशिया कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था, जिसके बाद ये ट्वीट विराट कोहली ने किया था। इसे मौजूदा टी20 विश्व कप से जोड़ कर देखा जा रहा है। 2012 में तब पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हरा कर एशिया कप का ख़िताब जीता था। नीचे देखें पाकिस्तानियों के ट्वीट्स:

किसी ने लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई एयरपोर्ट के लिए क्वालीफाई कर की गई है, तो किसी ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की स्थिति का मजाक बनाने के लिए वीडियोज शेयर किए। एक यूजर ने ‘बाय-बाय इंडिया’ का पोस्टर लिए लोगों की तस्वीर शेयर की। एक अन्य पाकिस्तानी यूजर ने ऑटो से जाते हुए लोगों की तस्वीर शेयर की, जिनकी टीशर्ट पर पीछे से कोहली, रोहित और धोनी लिखा था। एक ने नाचते हुए तालिबानियों का वीडियो शेयर कर लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई एयरपोर्ट के लिए क्वालीफाई कर गई है।

हाल ही में अपने बयानों की वजह से भी विराट कोहली जम कर ट्रोल हुए हैं। हाल ही में विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपना जन्मदिन मनाते हुए दिख रहे हैं। लोगों का कहना था कि वो केक बर्बाद कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि दुनिया में कई बच्चे भूखे सोते हैं और भूख के कारण मौत तक हो जाती है, लेकिन दूसरों को ‘ज्ञान’ देने वाला खिलाड़ी खुद इस तरह केक बर्बाद कर रहा है। एक यूजर ने विराट कोहली की पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए लिखा, “दुनिया को पाठ पढ़ाने से अच्छा खुद सुधर जाओ। ऐसा ‘उपदेश’ मत दो, जिसका अनुसरण तुम खुद नहीं कर सकते।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कभी ज़िंदा जलाया, कभी काट कर टाँगा: ₹60000 करोड़ का नुकसान, हत्या-बलात्कार और हिंसा – ये सब देश को देकर जाएँगे ‘किसान’

'किसान आंदोलन' के कारण देश को 60,000 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा। हत्या और बलात्कार की घटनाएँ हुईं। आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बारबाडोस 400 साल बाद ब्रिटेन से अलग होकर बना 55वाँ गणतंत्र देश: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का शासन पूरी तरह से खत्म

बारबाडोस को कैरिबियाई देशों का सबसे अमीर देश माना जाता है। यह 1966 में आजाद हो गया था, लेकिन तब से यहाँ क्वीन एलीजाबेथ का शासन चलता आ रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,754FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe