Tuesday, July 23, 2024

विषय

इंटरव्यू

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘बड़े मगरमच्छ पकड़े जाने लगे हैं’: IANS से बोले PM मोदी – भारत में पर्यटन का मतलब अब सिर्फ ताजमहल नहीं, अब गेहूँ के...

"ये समझ में नहीं आता है कि ये कौन सा गैंग है, खान मार्केट गैंग जो कुछ लोगों को बचाने के लिए इस प्रकार के नैरेटिव गढ़ती है। पहले आप ही कहते थे छोटों को पकड़ते हो बड़े छूट जाते हैं।"

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

‘बिना एक शब्द बोले गालियाँ सहता हूँ, फिर भी कहते हैं तानाशाह’: ‘टाइम्स नाउ’ से इंटरव्यू में माँ को याद कर भावुक हुए PM...

"कॉन्ग्रेस वाले सभी सरकारी निर्णयों में वो झूठ फैलाते हैं क्योंकि उनको लगता है कि ये तो होता ही चला जा रहा है और वो रोक नहीं सकते हैं तो कन्फ्यूजन पैदा करते हैं, ताकि लोगों को भड़का सकें।"

कॉन्ग्रेस सबकी सम्पत्ति बाँटेगी, वक्फ को छुएगी तक नहीं: पीएम मोदी ने चेताया- युवराज की विचारधारा करेगी देश को बर्बाद

पीएम मोदी ने कहा है कि कॉन्ग्रेस वक्फ जैसी संपत्तियों को छुएगी तक नहीं जबकि अन्य समुदायों की संपत्तियों को जब्त कर लेगी।

‘एक ही सिक्के के 2 पहलू हैं कॉन्ग्रेस और कम्युनिस्ट’: PM मोदी ने तमिल के बाद मलयालम चैनल को दिया इंटरव्यू, उठाया केरल में...

"जनसंघ के जमाने से हम पूरे देश की सेवा करना चाहते हैं। देश के हर हिस्से की सेवा करना चाहते हैं। राजनीतिक फायदा देखकर काम करना हमारा सिद्धांत नहीं है।"

चीन हो या पाकिस्तान, सीमा विवाद हो या QUAD… सब पर बोले PM मोदी: इंदिरा गाँधी के बाद ‘न्यूजवीक’ के कवर पर छाने वाले...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी मैगजीन न्यूजवीक को दिए साक्षात्कार में भारत का पड़ोसी देश चीन और पाकिस्तान के संबंधों पर अपनी बात रखी।

‘मेरा किया वादा मुझे सोने नहीं देता…’: PM ने ‘मोदी की गारंटी’ का समझाया अर्थ, इंटरव्यू में कहा- सिर्फ हिंदी पट्टी की पार्टी नहीं...

पीएम नरेंद्र मोदी ने इंडिया टुडे ग्रुप को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने राजनीति से लेकर अर्थव्यवस्था जैसे तमाम मुद्दों पर बातचीत की है।

‘जब तक मुझे होश था वो मेरे शरीर को रौंदते रहे’ : कुकी पुरुषों ने किया था मैतेई महिला का गैंगरेप, मणिपुर की पीड़िता...

“मैं नहीं चाहती कि किसी भी औरत को कभी भी ये झेलना पड़े। जब तक मैं होश में थी, उन्होंने मेरा रेप किया।” - मणिपुर की गैंगरेप पीड़िता ने किया अपने साथ हुई हैवानियत का खुलासा किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें