Tuesday, May 21, 2024

विषय

इस्लामिक कट्टरपंथ

जिसके राज में 1 साल में 853 को मिली सजा-ए-मौत, जिसे कहते थे ‘तेहरान का कसाई’; उसके इंतकाल के बाद किस राह जाएगा ईरान?

ट्टरपंथी माने जाने वाले रईसी ईरान के मुख्य न्यायाधीश भी रहे थे। उन्हें 2019 में ईरान का मुख्य न्यायाधीश बनाया गया था। रईसी को सेना, न्यायपालिका और IRGC का बेहद करीबी माना जाता था।

‘जमीन में गाड़ दो’: गुजरात सरकार के आदेश पर मदरसे का सर्वे करने पहुँचे शिक्षक पर हमला, 100+ लोग एक साथ टूट पड़े

बापूनगर स्मृति विद्यालय के आचार्य संदीप पाटिल की भी ड्यूटी लगी है। वो सुल्तान मोहल्ला के मदरसे में सर्वे करने पहुँचे थे। तभी भीड़ ने उन पर हमला बोल दिया।

हिंदुओं की आबादी 66 से घटकर 54%, मुस्लिम बढ़ गए 6 से 26%: मिलिए जनसंख्या वृद्धि दर के ‘केरल मॉडल’ से – यह लेख...

केरल में हिंदू घट रहे, मुस्लिम बढ़ते चले जा रहे। सिर्फ केरल ही नहीं, पश्चिम बंगाल में भी हिन्दुओं की जनसंख्या घटती जा रही है।

बड़े भाई अब्दुल ने नाबालिग हिंदू लड़की को फँसाया, कई बार रेप कर छोड़ा… फिर छोटे भाई इरफान ने रेप किया, किडनैप कर नमाज...

पहले अब्दुल रहमान नाबालिग हिंदू लड़की की लूटता रहा अस्मत, फिर छोटे भाई इरफान करता रहा रेप, इस्लाम में कराया धर्म परिवर्तन।

16 साल के कट्टरपंथी मुस्लिम लड़के ने चाकुओं से किया हमला, पुलिस ने ऑन द स्पॉट कर दिया शूट: ऑस्ट्रेलिया में ऑनलाइन जुड़ा था...

पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में 16 साल के इस्लामी कट्टरपंथी ने ही खुद पुलिस को फोन पर सूचना दी थी कि वो हमले करने जा रहा है।

नदीम ने किया 11 साल की मुस्लिम बच्ची का रेप… हिंदुओं को बदनाम करने लगे कट्टर इस्लामी-वामपंथी, भगवान को बताया ‘रेपिस्ट’

वीडियो को शेयर करते हुए इस्लामिक कट्टरपंथियों ने इस वारदात के पीछे 3 हिंदू आरोपितों का होना बताया। यही नहीं, इस वारदात की आड़ में, जिसे नदीम ने अंजाम दिया... उसकी आड़ में हिंदू देवताओं को बलात्कारी बताया गया और हिंदुओं को आतंकवादी।

हिन्दू के हृदय से बची मुस्लिम लड़की की जान, इमाम बोला- ये काफिर का दिल, बुतों के सामने झुकता था…

चेन्नई के एक अस्पताल में पाकिस्तानी युवती आएशा को हिन्दू व्यक्ति का ह्रदय लगाए जाने पर एक इमाम ने कहा है कि यह हृदय काफिर है।

‘खिलाफत ही समाधान’: जर्मनी में इस्लामिक कट्टरपंथियों ने की ‘इस्लामी राज’ की डिमांड, हैम्बर्ग की सड़कों पर ‘अल्लाहू अकबर’ की गूँज

जर्मनी के बैम्बर्ग राज्य के सेंट जॉर्ज शहर में सैकड़ों मुस्लिमों ने मुस्लिमों की ताकत की नुमाइश करते हुए रैलियाँ निकाली और जर्मनी के लिए एक ही 'शांति पूर्ण' समाधान को पेश किया, वो है जर्मनी में खलीफा का राज, खिलाफत यानी इस्लामिक राज।

‘मुस्लिम बन मेरे से निकाह करो, ज़िंदगी सेट कर दूँगा’: अल्फेज खान ने कॉलेज में साथ पढ़ रही हिन्दू लड़की को फाँसा, मना करने...

छात्रा ने अल्फेज से धर्म परिवर्तन करने और उसके साथ किसी भी तरह के संबंध से मना कर दिया, तो अल्फेज खान ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें