Wednesday, May 19, 2021

विषय

एजाज़ ख़ान

WhatsApp वॉइस नोट से फिल्मी हस्तियों को ड्रग्स बेचता था एजाज खान, फिर करता था डिलीट: शादाब के सामने होगी पूछताछ

NCB को पिछले सप्ताह ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शादाब बटाटा और एजाज़ खान के बीच संबंध मिले हैं। दोनों को आमने-सामने बिठा कर पूछताछ होगी।

ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को कोर्ट ने 3 अप्रैल तक NCB की कस्टडी में भेजा, आज 8 घंटे चली पूछताछ

ड्रग जाँच के सिलसिले में हिरासत में लिए जाने के एक दिन बाद अभिनेता एजाज खान को 3 अप्रैल तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। खान को कल मुंबई हवाई अड्डे से हिरासत में लिया गया था।

​2 ठिकानों पर रेड-8 घंटे पूछताछ, तब गिरफ्तार हुआ एजाज खान: बोला- बीवी का हुआ है गर्भपात, खाती है नींद की गोलियाँ

एजाज़ खान का कहना है कि उसके घर से मात्र 4 नींद की गोलियाँ ही मिली थीं। उसकी बीवी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों का प्रयोग करती थी।

गालीबाज एजाज खान गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन: आखिरी बार लंगड़ाते निकले थे जेल से

एजाज खान को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने पत्रकारों को गाली देते हुए कहा था कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना हो जाए।

भड़काऊ बयान देने वाले एजाज खान को शिवसेना का समर्थन, कभी संजय राउत को बताया था कुत्ता

शिव सेना 'युवा सेना' की कोर कमिटी के सदस्य राहुल कनाल ने एजाज खान की हरकतों को लेकर ख़बर प्रकाशित करने वालों को 'भक्त मीडिया' करार दिया। एजाज खान एक समय शिवसेना के कट्टर आलोचक थे।

गालीबाज एजाज खान के लाइव वीडियो, विवादित ट्वीट को लेकर सक्रिय हुई मुंबई पुलिस, उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी संज्ञान लेने को कहा

एजाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें गालीबाज एजाज खान ने अर्नब गोस्वामी, रजत शर्मा और सुधीर चौधरी को कोरोना वायरस होने की दुआ माँगी है।

‘एजाज यंग और हॉट हैं, वो MLA का चुनाव जरूर जीतेंगे और एक दिन देश के PM भी बनेंगे’

"एजाज यंग और हॉट हैं। वो यंग लोगों की बात समझेंगे और शहर को बेहतर विकास देंगे। उनके नेतृत्व में रेप होना बंद हो जाएगा। महिलाओं की पूजा की जाएगी। वो जाति के आधार पर भेदभाव भी खत्म कर देंगे। प्लीज उनको सभी लोग जीत सुनिश्चित करें।"

जेल से छूटे एजाज खान का बदला सुर, जमकर की मोदी-शाह की प्रशंसा

एजाज खान ने जयपुर, कश्मीर, अहमदाबाद और राजस्थान जेल से छूटने वाले लोगों के बारे में बात करते हुए कहा कि इनका न्याय कॉन्ग्रेस से माँगना चाहिए, न कि भाजपा की सरकार से। उस समय कॉन्ग्रेस की सरकार थी, न कि भाजपा की। इसलिए न्याय भी कॉन्ग्रेस से ही माँगना चाहिए।

‘शेर’ एजाज खान आया जेल से लँगड़ाते हुए बाहर, लोगों ने पूछा- सब ठीक तो है?

कुख्यात कलाकार एजाज खान जेल से रिहा हो चुके हैं। इसकी जानकारी खुद गालीबाज एजाज खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। साथ में अपनी एक दमदार तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है- "A lion doesn't concern himself with the opinions of a sheep"

मैंने कितनी बार उनसे बोलने के लिए मना किया है, उनके साथ अन्याय हो रहा: बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान की बेग़म

एंड्रिया का कहना है कि उनके शौहर भारत में होने वाली सभी आपराधिक गतिविधियों के लिए आवाज उठाते हैं और वो सिर्फ अपने मजहब के लिए ही नहीं, बल्कि हिंदुओं और ईसाइयों के लिए भी आवाज उठा रहे हैं। वो कहती हैं कि उनके पति इस लड़ाई में अकेले हैं और उनके साथ जो किया जा रहा है, वो अन्याय है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,390FansLike
96,203FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe