Tuesday, February 27, 2024
Homeसोशल ट्रेंडगालीबाज एजाज खान के लाइव वीडियो, विवादित ट्वीट को लेकर सक्रिय हुई मुंबई पुलिस,...

गालीबाज एजाज खान के लाइव वीडियो, विवादित ट्वीट को लेकर सक्रिय हुई मुंबई पुलिस, उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी संज्ञान लेने को कहा

"आज मैंने अपने कुत्ते का नाम भक्त रख दिया, मुझे मालूम है ये मेरे कुत्ते को पता चला तो मुझसे नाराज़ हो जाएगा लेकिन मैं इसे तो समझा सकता हूँ मगर तुम्हें कोई नही समझा सकता क्यूँकि तुम्हें ग़ुलामी और तलवे चाटने की आदत हो गयी है। भक्त छू......"

बॉलीवुड के कलाकार एजाज खान लगातार हिन्दू-मुस्लिम मुद्दों पर जहर उगलने के कारण चर्चा में बने रहते हैं। कई बार वो अपने बयानों के चलते जेल भी हो आए हैं। अब एक बार फिर से एजाज चर्चा में आ गए हैं। उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसमें गालीबाज एजाज खान ने अर्नब गोस्वामी, रजत शर्मा और सुधीर चौधरी को कोरोना वायरस होने की दुआ माँगी है।

गत बुधवार रात 12:30 बजे एजाज खान ने फेसुबक लाइव किया था। जिसमें उन्होंने समुदाय विशेष को लेकर कई बातें कही। लाइव में उन्होंने कहा कि चींटी मर गई, मुस्लिम जिम्मेदार..हाथी मर गया मुस्लिम जिम्मेदार है। दिल्ली में भूकंप आया सारे मुस्लिम जमीन के नीचे घुसे और हिले तो भूकंप आ गया… यानी हर बात के लिए मुस्लिम को ही जिम्मेदार माना जाता है।

एजाज खान ने ना सिर्फ पीएम मोदी को मुस्लिमों के खिलाफ पूर्वग्रह से ग्रसित होने का आरोपित बताया बल्कि रजत शर्मा, सुधीर चौधरी, अर्नब गोस्वामी जैसे पत्रकारों को गाली देते हुए कहा कि उनको, उनके परिवार को और उनकी पूरी टीम को कोरोना वायरस हो जाए।

निराश और आक्रोशित एजाज ने उनका लाइव वीडियो देख रही जनता से भी प्रश्न पूछते हुए कहा- “लेकिन कभी सोचा है कि आखिर ये कौन है जो ये साजिश कर रहे हैं?” वीडियो में एजाज ने इन सब चीज़ों के लिए एक राजनीतिक पार्टी को जिम्मेदार बताया है।

एजाज खान ने वीडियो में यह भी कहा कि ये एक साजिश है जिससे कोरोना से ध्यान हटाने के लिए सभी लोगो का ध्यान सांप्रदायिकता जैसे गंभीर मुद्दे की ओर जाए। वीडियो के अंत में उन्होंने दुआ माँगते हुए कहा कि ऐसे लोग जो देश में ऐसा कर रहे हैं, उन सबको ही कोरोना हो जाए।

अपने इस वीडियो में एजाज खान ने महाराष्‍ट्र सरकार की जमकर तारीफ की है। उन्‍होंने अपने इस वीडियो में बांद्रा स्‍टेशन पर जमा हुई भीड़ के इकट्ठे होने के पीछे भी राजनीति का हाथ बताते हुए कहा कि मजहब विशेष को ग्रुप पर ये मैसेज भेजे गए कि ट्रेनें चलेंगी। उन्‍होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया गया क्‍योंकि उद्धव ठाकरे और आदित्‍य ठाकरे का काम इन लोगों से देखा नहीं जा रहा। एजाज ने कहा कि जो लोग इस देश में हिंदू-मुस्लिम कर रहे हैं कोरोना उन्‍हें ही जगाने के लिए आया है।

एजाज का जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोगों का गुस्‍सा सोशल मीडिया पर फूटने लगा और अब कई लोग एजाज खान को अरेस्‍ट करने की माँग कर रहे हैं। ट्विटर पर #अरेस्ट एजाज खान नंबर 1 ट्रेंड बना रहा।

एजाज खान के ट्वीट को लेकर भी बवाल

वहीं एजाज खान के लिए उनका किया गया एक और ट्वीट भी अब मुसीबत बन गया है। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुंबई पुलिस से मामले पर संज्ञान लेने को कहा है। एजाज खान ने अपने इस ट्वीट में लिखा है – “आज मैंने अपने कुत्ते का नाम भक्त रख दिया, मुझे मालूम है ये मेरे कुत्ते को पता चला तो मुझसे नाराज़ हो जाएगा लेकिन मैं इसे तो समझा सकता हूँ मगर तुम्हें कोई नही समझा सकता क्यूँकि तुम्हें ग़ुलामी और तलवे चाटने की आदत हो गयी है। भक्त छू..”

एजाज के इस ट्वीट पर कई लोगों ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई करने की माँग की जिसके बाद यूपी पुलिस ने एजाज के इस ट्वीट पर संज्ञान लेने का मुंबई पुलिस से अनुरोध किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सबरीमाला मंदिर में मलयाली ब्राह्मण ही हो सकते हैं पुजारी’: भर्ती की अधिसूचना को चुनौती देने वाली याचिका को केरल हाई कोर्ट ने किया...

सबरीमाला मंदिर में सिर्फ मलयाली ब्राह्मणों के लिए निकाले गए पुजारी पद की वैकेंसी के खिलाफ दायर याचिका केरल हाईकोर्ट ने खारिज कर दी।

कब-कहाँ-कैसे करें सेक्स, चर्च में शादी के बाद थमाया नोट: चाहते थे अच्छा-गोरा-बुद्धिमान बच्चा, महिला की आपबीती सुन हाई कोर्ट भी हैरान

केरल की एक महिला को शादी की रात एक नोट थमाकर बताया गया कि वह कैसे सेक्स करे ताकि 'संस्कारी बच्चे' को जन्म दे सके। मामला हाई कोर्ट में।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe