Monday, September 26, 2022

विषय

एनकाउंटर

अटारी बॉर्डर पर चल रहा एनकाउंटर, मूसेवाला का एक हत्यारा ढेर-बाकी घिरे: क्या पाकिस्तान भागने की फिराक में थे

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर को पुलिस ने पंजाब में घेर लिया है। उनके साथ एनकाउंटर जारी है, जिसमें एक गैंगस्टर मारा गया।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने हिजबुल कमांडर निसार को मार गिराया, 3 जवान भी घायल: आतंकी हमले के कारण 2 मजदूर अस्पताल में

J&K में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में हिजबुल मुजाहिदीन के एक कमांडर को मार गिराया है। आतंकियों ने शुक्रवार की शाम मजदूरों पर ग्रेनेड फेंके थे।

इंजेक्शन, कुल्हाड़ी और तमंचा लेकर गौतस्करी करने वाले जीशान, कासिम, सद्दाम हुए गिरफ्तार: UP पुलिस से मुठभेड़ के बाद लंगड़ाते पहुँचे अस्पताल, Video

UP के गाजियाबाद में पुलिस की गौ तस्कर जीशान, सद्दाम और कासिम के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

नाम – नजमुल, शाहजहाँ और सुजल… काम – अपहरण, हत्या और डकैती… असम पुलिस से मुठभेड़ में मारे गए

असम की गोलपारा जिला पुलिस ने हत्या और अपहरण जैसे अपराधों में शामिल नजमुल, शाहजहाँ और सुजल नाम के डकैतों को मुठभेड़ में मार गिराया है।

उस जैनुद्दीन को UP पुलिस से मुठभेड़ में लगी गोली, जिसने ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखकर लौट रहे लोगों पर चाकू से किया था हमला

कुशीनगर जिले के फजिलगंज में 'द कश्मीर फाइल्स' देख कर लौट रहे युवकों पर चाकुओं से हमला करने का आरोपित पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हो गया।

समलैंगिक Dating App से दोस्ती करते मेराज और जीशान, मिलने के बहाने लूट लेते: UP पुलिस से एनकाउंटर में एक को लगी गोली, दूसरा...

यूपी पुलिस ने आजमगढ़ में मेराज नाम के एक लूटेरे को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मेराज समलैंगिक डेटिंग ऐप के जरिए लोगों को फँसाता था।

योगी सरकार की वापसी करते ही ऐक्शन में आई UP पुलिस: 25000 के इनामी डकैत मोनू का एनकाउंटर, चोरी की बाइक व पिस्टल बरामद

सत्ता में वापसी के साथ ही योगी सरकार में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई। लखनऊ में पुलिस ने एक इनामी को मुठभेड़ के बाद अरेस्ट कर लिया।

बंगाल के रास्ते यूपी में घुसकर लूट-पाट करते थे बांग्लादेशी डकैत: लखनऊ पुलिस ने ₹50,000 के ईनामी सरगना हमजा को किया ढेर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बांग्लादेशी डकैतों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें पुलिस ने 50,000 रुपए के ईनामी बदमाश हमजा को मार गिराया।

14 घंटे पहले गार्ड को गोली मार भागे थे 3 बदमाश, UP पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 हुए ढेर: तीसरे की तलाश जारी

मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाश उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के धनियामऊ में कैश वैन लूटने के प्रयास में और गार्ड को गोली मारकर हत्या करने की घटना में शामिल थे।

139 अपराधी मार गिराए गए, ₹1500 करोड़ से ज्यादा की अवैध संपत्ति जब्त: योगी राज में अपराध का एनकाउंटर

2017 में योगी आदित्यनाथ की सरकार के बनने के बाद से उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में 139 अपराधी मारे गए हैं और 3196 घायल हुए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,319FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe